ताज़ा खबर
 

राज्यपाल से मिलेंगे दिनाकरण, मुख्यमंत्री ने किया सभी विधायकों के समर्थन का दावा

सूत्रों के मुताबिक दिनाकरण सहित कुल 10 लोगों को मिलने का समय दिया गया है। प्रतिनिधिमंडल के अन्य सदस्यों का ब्यौरा अभी पता नहीं चल सका है।
दिनाकरण के प्रमुख सहयोगियों के बैठक के दौरान उनके साथ मौजूद रहने की संभावना है।

दरकिनार कर दिए गए अन्नाद्रमुक (अम्मा) के उप-महासचिव टी. टी. वी. दिनाकरण कल (7 सितंबर) तमिलनाडु के राज्यपाल सी. विद्यासागर राव से मुलाकात कर सकते हैं। दिनाकरण के वफादार माने जाने वाले पार्टी के 19 विधायकों की ओर से मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी के प्रति अविश्वास प्रकट करने के बाद पहली बार दिनाकरण राज्यपाल से मिलेंगे ।
राजभवन के सूत्रों के मुताबिक राज्यपाल ने दिनाकरण और उनकी टीम को मिलने के लिए दोपहर 12:30 बजे का वक्त दिया है। सूत्रों ने बताया कि दिनाकरण सहित कुल 10 लोगों को मिलने का समय दिया गया है। प्रतिनिधिमंडल के अन्य सदस्यों का ब्यौरा अभी पता नहीं चल सका है।

बहरहाल, दिनाकरण के प्रमुख सहयोगियों के बैठक के दौरान उनके साथ मौजूद रहने की संभावना है। दिनाकरण राज्यपाल से ऐसे समय में मिलने वाले हैं जब विपक्षी द्रमुक मांग कर रहा है कि राज्यपाल पलानीस्वामी को विधानसभा में बहुमत साबित करने का निर्देश दें। इस बीच, पलानीस्वामी ने आज (6 सितंबर) दावा किया कि उनकी सरकार को विधानसभा में ‘‘अन्नाद्रमुक के सभी विधायकों’’ का समर्थन प्राप्त है। उन्होंने यह बयान ऐसे समय में दिया है जब दिनाकरण के समर्थक विधायक अब भी पुडुचेरी के एक रिजॉर्ट में ठहरे हुए हैं।

पलानीस्वामी ने हवाई अड्डे पर पत्रकारों को बताया, ‘‘पार्टी में स्पीकर सहित 135 विधायक हैं और सरकार को उन सभी का समर्थन प्राप्त है।’’ उन्होंने कहा कि कल (5 सिंतबर) चेन्नई में उनकी ओर से बुलाई गई बैठक में 109 विधायकों ने शिरकत की थी और अन्य विधायक विभिन्न कारणों से नहीं आए। हालांकि, उन्होंने जोर देकर कहा कि उनकी सरकार को सभी का समर्थन प्राप्त है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग