ताज़ा खबर
 

लड़की को सड़क पर किया किस तो शराबी को भीड़ ने सिखाया सबक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरुवार को एक शराबी ने सड़क पर जा रही लड़की का रास्ता रोक दिया और सरेआम किस कर दिया।
सांकेतिक तस्वीर

तमिलनाडु के त्रिची में एक शराबी ने राह चलती लड़की को किस कर दिया। जिसके बाद भीड़ ने शराबी की जमकर पिटाई की। गुरुवार को जिस सड़क पर यह घटना हुई वह कलेक्टर ऑफिस और कोर्ट को जोड़ती है और हमेशा व्यस्त रहती है। इस सड़क के समानांतर एक और सड़क है जिसपर कई शराब की दुकाने भी हैं। स्थानीय लोगों ने कई बार इन शराब की दुकानों को हटवाने के लिए विरोध प्रदर्शन किया है। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को एक शराबी ने सड़क पर जा रही लड़की का रास्ता रोक दिया और सरेआम किस कर दिया। इससे पहले कि वह और कोई हरकत करता कुछ ऑटो वालों ने सही समय पर आकर लड़की को बचा लिया।

आरोपी शख्स की पहचान अनबजान के रूप में हुई है जो कराईकुड़ी का रहने वाला है। उसने जैसे ही देखा कि लोग उसपर हावी हो रहे हैं वह भागने की कोशिश करने लगा। हालांकि भीड़ ने तुरंत ही उसे पकड़ लिया। भीड़ ने जमकर आरोपी की पिटाई की और कपड़े फाड़ दिए। पुलिस के पहुंच जाने के बाद भी भीड़ उसे मारती रही। बाद में पुलिस ने शख्स को अपनी हिरासत में ले लिया। कई लोगों ने शिकायत की कि यहां पर आए दिन शराबी ड्रामा करते हैं। यही कारण है कि यहां स्थित TASMAC शराब की दुकानों को बंद करने की मांग उठाई गई। तमिलनाडु स्टेट मार्केटिंग कॉरपोरेशन (TASMAC) कंपनी तमिलनाडु सरकार के अंतर्गत आती है जो राज्य में मादक पेय पदार्थों के थोक और खुदरा विक्रेता है।

इससे ठीक एक महीना पहले हरियाणा के गुरुग्राम में शराबी युवक द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। महिला से छेड़छाड़ करना एक युवक को भारी पड़ गया था। महिला ने बीच सड़क पर युवक की चप्पलों से पिटाई कर दी थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। घटना गुरुग्राम के एमजी रोड पर हुई थी, जब नशे में धुत एक व्यक्ति ने पब की महिला कर्मचारी के साथ छेड़खानी की थी।

गुरुग्राम घटना की वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 13, 2017 9:12 pm

  1. No Comments.
सबरंग