January 17, 2017

ताज़ा खबर

 

जयललिता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रशंसकों ने पार की सारी हदें- हूक पर लटकने से लेकर खुद को लगाई आग

जयललिता को 22 सितम्‍बर को बुखार और डिहाइड्रेशन के चलते भर्ती कराया गया था।

Author नई दिल्ली | October 5, 2016 02:17 am
मुख्यमंत्री जयललिता करीब दो हफ्तों से अस्पताल में इलाज करा रही हैं। (pic source- youtube grab )

तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जे जयललिता बीमार हैं। मुख्यमंत्री जयललिता करीब दो हफ्तों से अस्पताल में इलाज करा रही हैं। जयललिता के तबियत को लेकर राज्य भर में उनके प्रशंसक बेहद दुखी है। उनकी बिमारी और लेकर कई तरह की अफवाहें भी चल रही है।  ब्रिटेन से आई विशेषज्ञ डॉक्‍टरों की टीम उनकी जांच कर रही है। खबरों के अनुसार ब्रिटिश डॉक्‍टर रिचर्ड जॉन बीले ने शुक्रवार को अपोलो अस्‍पताल में जयललिता की जांच की है। इसी बीच जयललिता के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर अलग-अलग तरह की अफवाहें चल रही हैं और लोगों के बीच भी कई तरह की बातें हो रही हैं। जयललिता को 22 सितम्‍बर को बुखार और डिहाइड्रेशन के चलते भर्ती कराया गया था। अपोलो अस्‍पताल की ओर से बताया गया कि उनकी बुखार का इलाज किया जा रहा है और देखभाल के लिए अस्‍पताल में रखने की जरूरत है। बावजूद इसके अन्‍नाद्रमुक की कई घोषणाएं जयललिता की ओर से की जा रही हैं। जयललिता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए उनके प्रशंसक तरह तरह के टोटके भी कर रहे हैं। अम्मा के जल्दी ठीक होने के लिए लोग प्रार्थना कर रहे हैं। उनके जल्दी ठीक होने के लिए कोई अपने हाथ पर अम्मा की तस्वीर बनवा रहे हैं। तो कोई क्रेन में हुक के सहारे लटक कर ईश्वर से उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थन कर रहा है। एक आदमी ने अम्मा के बीमारी के दुख में खुद आग तक लगा ली।  इतना ही नहीं इससे पहले भी जयललिता के एक प्रशंसक ने खून से टीशर्ट अम्मा लिखवा कर अपनों को सूली पर टंगवा दिया था।

न्यूज मिनट का वीडियो में ऐसे ही कुछ अम्मा के भक्त दिखाए गए हैं। इससे पहले शुक्रवार को उनके लिए अस्‍पताल के बाहर स्‍पेशल पूजा और हवन किया गया था। तमिलनाडु के कई हिस्‍सों में अन्‍नाद्रमुक के कार्यकर्ता और समर्थक प्रार्थनाएं कर रहे हैं। वहीं जयललिता से मिलने को केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्‍णन, अन्‍नाद्रमुक के नेता, उद्योगपति अस्‍पताल गए। गौरतलब है कि जयललिता के नेतृत्‍व में अन्‍नाद्रमुक ने लगातार दूसरी बार सरकार बनार्इ है। इसी साल हुए चुनावों में अन्‍नाद्रमुक ने अपनेे दम पर बहुमत हासिल किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 2:09 am

सबरंग