January 20, 2017

ताज़ा खबर

 

बीमार जयललिता की जांच को ब्रिटेन से आया डॉक्‍टर, समर्थक कर रहे विशेष पूजा और हवन

जयललिता को 22 सितम्‍बर को बुखार और डिहाइड्रेशन के चलते भर्ती कराया गया था।

तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जे जयललिता। (फाइल फोटो)

तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जे जयललिता बीमार है और बताया जाता है कि ब्रिटेन से विशेषज्ञ डॉक्‍टर ने उनकी जांच की है। हालांकि उनकी कंडीशन को लेकर राज्‍य सरकार और अपोलो अस्‍पताल की ओर से आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। खबरों के अनुसार ब्रिटिश डॉक्‍टर रिचर्ड जॉन बीले ने शुक्रवार को अपोलो अस्‍पताल में जयललिता की जांच की। बीले लंदन ब्रिज अस्‍पताल में कंसल्‍टेंट इंटेंसिविस्‍ट हैं। इसी बीच जयललिता के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर अलग-अलग तरह की अफवाहें चल रही हैं और लोगों के बीच भी कई तरह की बातें हो रही हैं। अपोलो अस्‍पताल के अधिकारियों के अनुसार शनिवार को जयललिता के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी किया जा सकता है। जयललिता को 22 सितम्‍बर को बुखार और डिहाइड्रेशन के चलते भर्ती कराया गया था। अपोलो अस्‍पताल की ओर से बताया गया कि उनकी बुखार का इलाज किया जा रहा है और देखभाल के लिए अस्‍पताल में रखने की जरूरत है। बावजूद इसके अन्‍नाद्रमुक की कई घोषणाएं जयललिता की ओर से की जा रही हैं।

दिनभर की बड़ी खबरें, देखें वीडियो:

शुक्रवार को डीएमके के अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री करुणानिधि ने कहा कि राज्‍य सरकार को जयललिता के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर चल रही अफवाहों को रोकना चाहिए। करुणानिधि ने बयान जारी कर कहा, ”जयललिता के स्‍वास्‍थ्य के गुप्‍त रहने के कारण कुछ लोग बेवजह की अफवाहें फैला रहे हैं।” उन्‍होंने कहा कि अन्‍नाद्रमुक के साथियों के जयललिता से मिलने के बारे में भी कोई खबर नहीं है। राज्‍य सरकार को कम से कम उनकी कोई तस्‍वीर ही जारी करनी चाहिए।

DMK ने सरकार से की जयललिता की सेहत से जुड़ी अफवाहों पर विराम लगाने की अपील

इधर, उनकी सेहत में सुधार के लिए समर्थक पूजा कर रहे हैं। शुक्रवार को अस्‍पताल के बाहर स्‍पेशल पूजा और हवन किया गया। तमिलनाडु के कई हिस्‍सों में अन्‍नाद्रमुक के कार्यकर्ता और समर्थक प्रार्थनाएं कर रहे हैं। वहीं जयललिता से मिलने को केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्‍णन, अन्‍नाद्रमुक के नेता, उद्योगपति अस्‍पताल गए। गौरतलब है कि जयललिता के नेतृत्‍व में अन्‍नाद्रमुक ने लगातार दूसरी बार सरकार बनार्इ है। इसी साल हुए चुनावों में अन्‍नाद्रमुक ने अपनेे दम पर बहुमत हासिल किया था।

जयललिता की पार्टी AIADMK उप-राष्ट्रपति पद के लिए कर सकती है दावा, थंबीदुरई का नाम बढ़ा सकती है आगे

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 1:51 pm

सबरंग