ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु: 2 बस ड्राइवर और कंडेक्टर ने मिलकर किया 15 साल की लड़की का गैंगरेप

तीनों आरोपियों को मंगलवार को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

तमिलनाडु के सलेम जिले में एक 15 साल की लड़की के साथ बस में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि बस के दो ड्राइवर और कंडेक्टर ने सोमवार रात कथित तौर पर लड़की का सामुहिक बलात्कार किया। तीनों आरोपियों को मंगलवार को हिरासत में लिया गया है। लड़की सोमवार रात को एक प्राइवेट बस में सवार हुई थी। यह घटना दिल्ली में 16 दिसंबर 2012 को हुए गैंगरेप की घटना को याद दिलाती है, जिसमें 23 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात हुई थी। लड़की की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

सलेम का यह मामला तब सामने आया, जब कुछ स्थानीय लोगों ने लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनी और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के मुताबिक, लड़की अपने अभिभावकों से मनमुटाव हो जाने के बाद घर से चली गई थी। शाम के समय लड़की गांव की ओर जा रही एक लोकल बस में सवार हो गई और देर रात तक इसी बस में घूमती रही। इस बस में दो ड्राइवर थे जो बारी-बारी से बस चलाते थे। इसके अलावा एक कंडेक्टर था। इन तीनों ने पहले तो लड़की से दोस्ती की और बाद में कथित तौर पर रेप किया।

सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ की जा रही है। अधिकारी ने कहा, “आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की बलात्कार से जुड़ी धारा और यौन अपराध से बच्चों की सुरक्षा कानून (पोस्को) समेत कुल 9 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।” लड़की को पहले हॉस्पिटल ले जाया गया और फिर बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया। पुलिस को इस केस से जुड़े एक और शख्स की तलाश है, हालांकि वह यौन उत्पीड़न में शामिल नहीं था। लड़की से भी पुलिस ने उसका बयान दर्ज कराया है।

चलते ऑटो में महिला से किया गैंगरेप, दरिंदों ने 9 महीने की बच्ची को ऑटो से फेंका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग