ताज़ा खबर
 

सुपरस्टार रजनीकांत पर भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी का हमला, कहा- राजनीति से दूर ही रहें रजनी

रजनीकांत ने प्रशसंकों से आगे कहा कि पिछले करीब 20 सालों से उनका नाम राजनीति में आने के लिए उछाला जाता रहा है।
भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी (फाइल फोटो)

भाजपा के वरिष्ठ नेता और वर्तमान में राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुपरस्टार रजनीकांत की निंदा की है। मीडिया में आईं खबरों के अनुसार स्वामी ने कहा है कि रजनीकांत राजनीति से दूर रहें क्योंकि वो अच्छे पढ़े-लिखे नहीं है। बता दें कि भाजपा नेता का बयान ऐसे समय में आया है जब साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत चेन्नई स्थित राघवेंद्र की शादी में करीब आठ साल बाद अपने प्रशंसकों से मिले हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि रजनीकांत जल्द ही राजनीति में कदम रख सकते हैं। न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार स्वामी ने कहा, ‘रजनीकांत की कोई स्पष्ट विचारधारा नहीं है। रजनी कई पंथ को मानते हैं और वो किस विचारधारा को मानते हैं ये साफ नहीं है।’ उन्होंने आगे कहा कि फिल्मी सितारे सिर्फ पढ़े हुए बयान देने में माहिर होते हैं क्योंकि संवाद किसी और शख्स द्वारा लिखे हुए होते हैं।

वहीं न्यूज चैनल एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार रजनीकांत ने करीब 700 प्रशंसकों से मुलाकात और बधाई समारोह में बताया कि राजनीति में आने की उनकी कोई अकांक्षा नहीं है। लेकिन वो इस पर विचार करेंगे। दिग्गज एक्टर ने आगे कहा कि राजनीति में आने की उनकी कोई महत्वकांक्षा भी नहीं है। बता दें कि रजनीकांत कई बार राजनीतिक बहसों में कह चुके हैं कि वो राजनीति में आने के लिए प्रभावी लीडर नहीं है और ना ही वो कोई सामाजिक कार्यकर्ता हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मेरी जिंदगी भगवान के हाथों में है। मुझे नहीं पता उन्होंने मेरी किस्मत में क्या लिखा है। मैं हमेशा अपना कर्तव्य निभाते हुए अपना काम करता हूं। इसलिए निराश ना हो अगर में राजनीति में नहीं आता हूं। ये बात उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहीं। रजनीकांत ने आगे कहा कि अगर वो राजनीति में आएंगे तो वो इस बात को जल्द ही साफ कर देंगे।

बता दें कि साल 1966 में जन्में 66 साल के सुपरस्टार ने इस साल तमिलनाडु में हुए चुनाव में डीएमके-टीएमसी गठबंधन का समर्थन किया था। हालांकि तब से वो किसी भी तरह की राजनीति में सक्रिय नहीं रहे। रजनीकांत ने प्रशसंकों से आगे कहा कि पिछले करीब 20 सालों से उनका नाम राजनीति में आने के लिए उछाला जाता रहा है। लेकिन मैंने हर चुनाव में राजनीति में आने को लेकर अटकलों को खारिज किया। उन्होंने आगे कहा कि मैं किसी भी राजनीतिक पार्टी से जुड़ा हुआ नहीं हूं।

देखें वीडियो, रजनीकांत की फिल्म '2.0' के लिए रोहित शेट्टी ने बदली ‘गोलमाल 4’ की रिलीज़ डेट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.