ताज़ा खबर
 

बिग बॉस का तमिल वर्जन होस्ट करने पर अभिनेता कमल हासन को कट्टरपंथी हिन्दू संगठन ने दी धमकी, गिरफ्तारी की मांग

रियलिटी शो बिग बॉस का तमिल वर्जन 24 जून को तमिलनाडु के विजय टीवी पर शुरू हुआ है। इस शो को सुपरस्टार कमल हासन होस्ट कर रहे हैं।
अभिनेता कमल हासन (Express archive photo)

सुपरस्टार कमल हासन को हिन्दू संगठनों से धमकी मिली है। दक्षिण भारत के हिन्दू संगठन हिन्दू मक्कल कच्ची ने अभिनेता कमल हासन को रियलिटी शो बिग बॉस का तमिल वर्जन होस्ट ना करने की धमकी दी है। इस संगठन ने ऐसा ना करने पर कमल हासन को परिणाम भुगतने की धमकी दी है। हिन्दू मक्कल कच्ची ने तमिल स्टार कमल हासन के खिलाफ केस भी दर्ज किया है और उनकी गिरफ़्तारी की मांग की है। हिन्दू मक्कल कच्ची ने कमल हासन के साथ ही इस शो के 15 प्रतिभागियों को भी गिरफ़्तार करने की मांग की है। इस संगठन ने कहा है कि कमल हासन इस शो को होस्ट कर तमिल संस्कृति को नष्ट कर रहे हैं। संगठन ने कहा है कि इस शो में तमिल मान्यताओं और संस्कृति का मजाक उड़ाया जा रहा है। बता दें कि हिन्दू मक्कल कच्ची तमिलनाडु का दक्षिणपंथी संगठन है और ये संगठन सांस्कृतिक मुद्दों पर अपने उग्र रवैये के लिए चर्चा में रहा है। रियलिटी शो बिग बॉस का तमिल वर्जन 24 जून को तमिलनाडु के विजय टीवी पर शुरू हुआ है। इस शो को सुपरस्टार कमल हासन होस्ट कर रहे हैं।

हिन्दू मक्कल कच्ची ने इस बावत चेन्नई में एफआईर दर्ज कराया है और पुलिस से मांग की है कि लोगों की भावनाओं के साथ खेलने के लिए लिए कमल हासन को गिरफ्तार किया जाए। पुलिस से शिकायत में इस संगठन ने कहा है कि शो के प्रतिभागी जैसे कि ओविया, नमिता, करप्पु और हराती को गिरफ्तार किया जाए। संगठन का दावा है कि ये शो अश्लीलता फैला रहा है। इस संगठन के बयान के मुताबिक शो के प्रतिभागी अश्लील भाषा में बात कर रहे हैं और 75 फीसदी नग्न होकर एक्टिंग कर रहे हैं। संगठन ने इस शो को बैन करने की मांग की है। बता दें कि हिन्दी पट्टी की तरह दक्षिण में भी रियलिटी शो बिग बॉस बेहद फेमस है। 24 जून को लॉन्चिंग के बाद से ही ये शो सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो के 15 कंटेस्टेंट्स में एक बाहर भी हो चुका है। लेकिन जैसे जैसे इस शो की लोकप्रियता बढ़ रही है, इसका विरोध भी बढ़ रहा है।इससे पहले भी हिन्दू मक्कल कच्ची कमल हासन की फिल्मों का विरोध करता रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 12, 2017 2:23 pm

  1. No Comments.
सबरंग