ताज़ा खबर
 

चुनाव आयोग ने जयललिता का पार्टी को गिफ्ट देने वाले वादों पर चेताया

योग आपकी पार्टी की निंदा करता है और आपकी पार्टी और आपको अधिक सजग रहने की सलह देता है।
Author नई दिल्ली | August 31, 2016 14:34 pm
जयललिता ने सोमवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

चुनाव आयोग ने तमिलनाडू में शासन करने वाली पार्टी एआईएडीएमके की विधानसभा चुनाव के दौरान चुनाव संहिता का उल्लंघन करने लिए निंदा की है। आयोग ने पार्टी के वित्तिय वादों जैसे वॉशिंग मशीन देना की आलोचना की है। आयोग ने जयललिता से पूछा है कि चुनाव के दौरान किए गए वादों को पूरे करने के लिए वो फंड कहां से लाएंगी। पार्टी सुप्रीमो जयललिलता को भेजे आदेश में आयोग ने कहा कि आयोग आपकी पार्टी की निंदा करता है और आपकी पार्टी और आपको अधिक सजग रहने की सलह देता है। आयोग ने पार्टी से भविष्य में आदर्श आचार संहिता के प्रावधानों का, खासकर चुनावी घोषणा पत्र के संदर्भ में और अधिक सजग रहने का को कहा है।

इसस पहले 14 मई को आयोग ने राज्य की मुख्यमंत्री जयललिता और डीएमके प्रमुख करुणानीधि को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन के मामले में नोटिस भी जारी किया था। आयोग ने तब कहा था कि इन पार्टियों के घोषणा पत्र गाइडलाइन के अनुसार नहीं है।आयोग ने कहा था कि दोनों पार्टियों के घोषणा पत्र में लोगों की आर्थिक जरूरतों को पूरा करने के कोशिश की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग