ताज़ा खबर
 

तमिल ऐक्टर विशाल ने साधा था बीजेपी नेता पर निशाना, अगले दिन पड़े GST इंटेलिजेंस के छापे

विशाल ने बीजेपी नेता एच राजा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मर्सल को ऑनलाइन देख पाइरेसी को प्रमोट किया है।
तमिल सुपरस्टार विशाल।

भारतीय जनता पार्टी के नेता एच राजा की आलोचना करने के एक दिन बाद ही तमिल फिल्म स्टार विशाल के प्रोडक्शन हाउस पर जीएसटी की इंटेलिजेंस टीम का छापा पड़ा है। जीएसटी की इंटेलिजेंस टीम ने सोमवार की दोपहर को विशाल के चेन्नई स्थित ऑफिस में रेड मारी। रेड मारने वाले अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि उन्हें रिकॉर्ड में अनियमितता की खबर मिली थी। रेड मारने वाली टीम के अनुसार एक फिल्म प्रोड्यूसर और वितरक होने के नाते विशाल के प्रोडक्शन हाउस के आबाकरी रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। रेड मारने वाले अधिकारियों ने ये भी कहा कि इससे पहले वो रजनीकांत की फिल्म 2.0 बनाने वाले लायका प्रोडक्शन के यहां भी छापा मार चुके हैं।

आपको बता दें कि विशाल तमिल फिल्म निर्माता परिषद के अध्यक्ष भी हैं। तमिल फिल्म मर्सल को लेकर उठे विवाद में विशाल ने बीजेपी नेता एच राजा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मर्सल को ऑनलाइन देख पाइरेसी को प्रमोट किया है। विशाल ने बीजेपी नेता को मर्सल के फिल्म निर्माताओं से माफी मांगने की हिदायत भी दी थी। हालांकि एच राजा ने अपनी सफाई में कहा था कि उनके पास इतना फालतू वक्त नहीं है कि वो हॉल में तीन घंटे बैठ कर फिल्म देखें। राजा ने कहा कि मैंने मर्सल फिल्म के सिर्फ विवादित क्लिप को अपने मोबाइल पर देखा था।

गौरतलब है कि मर्सल के एक डायलॉग में जीएसटी का जिक्र किया गया है और इसी कारण यह फिल्म विवादों से घिर गई है। बीजेपी का कहना है कि फिल्म में सरकार की नीति को गलत तरह से पेश किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.