ताज़ा खबर
 

चेन्नई में कमल हासन-अरविंद केजरीवाल की मुलाकात, सियासत और करप्शन पर हुई चर्चा

कमल हासन पहले ही संकेत दे चुके हैं कि वे बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे।
चेन्नई में पत्रकारों से बात करते दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और अभिनेता कमल हासन (फोटो-एएनआई)

देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पार्टी की सियासी विस्तार की संभावनाओं को तलाशने देश के सुदूर दक्षिण राज्य तमिलनाडु पहुंचे और अभिनेता कमल हासन से मुलाकात की। चाय-नाश्ते और गपशप के दौर के बाद पत्रकारों से मुखातिब अभिनेता कमल हासन ने कहा कि उन्हें खुशी है कि अरविंद केजरीवाल यहां आए हैं। कमल हासन ने कहा कि दोनों के बीच देश की राजनीति समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई है। केजरीवाल ने कमल हासन की तारीफ करते हुए उनसे अपील की कि वे सियासत में आएं। केजरीवाल ने कहा कि दोनों के बीच बेहतरीन मुलाकात हुई और वे उम्मीद करते हैं कि कमल हासन जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी का आगाज करेंगे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वे दोनों भविष्य में भी मिलते रहेंगे। कमल हासन ने साम्प्रदायिकता और करप्शन के खिलाफ अरविंद केजरीवाल की लड़ाई की तारीफ की।

बता दें कि कमल हासन पहले ही संकेत दे चुके हैं कि वे अपनी राजनीतिक पारी का आगाज करेंगे। कुछ ही दिन पहले कमल हासन से जब ये पूछा गया था कि क्या वो बीजेपी के साथ जा सकते हैं तो कमल हासन ने संकेतों में उत्तर देते हुए कथा था कि भगवा उनका रंग नहीं है। इस जवाब के साथ कमल हासन ने बीजेपी में जाने की संभावनाओं पर पूर्ण विराम लगा दिया था। इससे पहले कमल हासन डीएमके के वरिष्ठ नेताओं के साथ भी मंच शेयर कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग