ताज़ा खबर
 

गर्भपात कराने से इनकार करने पर परिजनों ने युवती को पीट-पीटकर मार डाला

शर्मिला अपने ही गांव के रहने वाले 30 वर्षीय आर. कलाईरसन से प्यार करती थी।
Author अरियालुर | April 18, 2017 10:49 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

तमिलनाडु में 25 वर्षीय युवती की परिजनों द्वारा हत्या करने का मामला सामने आया है। यह घटना अरियालुर के पोनपाराप्पी गांव की है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपियों ने युवती की हत्या इसलिए की क्योंकि उसने गर्भपात कराने से इंकार कर दिया था। पुलिस को सोमवार को टी. शर्मिला अपने परिजनों के घर में मृत पाई गई। उसके सिर पर कई गहरी चोंटे थीं। अधिकारी ने बताया कि शर्मिला की मौत  के पीछे 50 वर्षीय थंगारासु, 45 साल की भवानी और शर्मिला के 23 वर्षीय भाई मुख्य आरोपी हैं। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पुलिस अधिकार ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि शर्मिला अपने ही गांव के रहने वाले 30 वर्षीय आर. कलाईरसन से प्यार करती थी। दोनों एक ही जाति से ताल्लुक रखते थे इसलिए शर्मिला के परिवार को दोनों का यह रिश्ता पसंद नहीं था। परिजनों को इस रिश्ते के खिलाफ देखकर 2008 में शर्मिला कलाईरसन के साथ भाग गई थी लेकिन उसके परिवार ने उसे जल्द ही ढूंढ निकाला था। इसके बाद परिजनों ने शर्मिला की शादी 2009 में जबरदस्ती उसी इलाके के रहने वाले अनबुमानी से कर दी थी लेकिन शर्मिला अनबुमानी के साथ खुश नहीं थी।

इसके बाद उसने फैसला लिया कि वह कलाईसरन के साथ ही अपनी जिंदगी बिताएगी। 2013 में शर्मिला फिर से कलाईसरन के साथ भाग गई और उन्होंने पिछले साल शादी कर ली। शर्मिला के परिजनों ने पिछले तीन सालों में उसे ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मिली। काफी मश्क्कत करने के बाद परिजनों को शर्मिला चेन्नई में मिली और वे उससे यह झूठ बोलकर अपने साथ वापस अरियालुर ले आए कि वे उसकी और कलाईसरन की शादी कराएंगे। परिजनों को जब पता चला कि शर्मिला सात माह की गर्भवती है तो वे उसपर बच्चा गिराने के लिए दवाब बनाने लगे। जब शर्मिला गर्भपात कराने के लिए नहीं मानी तो उसके पिता और भाई ने उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई की कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शर्मिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

तमिलनाडु: श्रीलंकन नेवी ने भारतीय मछुआरों पर चलाई गोली, 1 की मौत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग