ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु: बीजेपी की चौथी लिस्ट जारी, जयललिता के खिलाफ पूर्व AIADMK मंत्री के दामाद को उतारा

जयललिता आरके नगर विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में हैं जहां 16 मई को मतदान होना है।
Author नई दिल्ली | April 20, 2016 15:14 pm
बीजेपी ने जयललिता के खिलाफ एआईएडीएमके पार्टी के ही पूर्व मंत्री के दामाद को उतारने का फैसला किया है। ( PTI Photo )

बीजेपी ने जयललिता के खिलाफ एआईएडीएमके पार्टी के ही पूर्व मंत्री के दामाद को उतारने का फैसला किया है। जयललिता आरके नगर विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में हैं जहां 16 मई को मतदान होना है। बुधवार को बीजेपी ने प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट जारी की है। जिसमें बीजेपी ने एमएन राजा को आर के नगर सीट से प्रत्याशी बनाया है। पार्टी के राज्य सचिव के टी राघवन को कोलाथुर से प्रत्याशी बनाया गया है। जहां वो डीएमके नेता एम के स्टालिन के सामने होंगे। एम एन राजा एआईएडीएमके पार्टी से राज्य सरकार में मंत्री रहे अरानगानायाकाम के दामाद हैं।

बीजेपी के केंद्रीय चुनाव कमेटी के सचिव जेपी नड्डा ने 27 प्रत्याशियों के नामों की लिस्ट जारी की है। पूर्व की तीन लिस्टों में बीजेपी 150 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर चुकी है। बीजेपी इस विधानसभा चुनाव में राज्य के अपने सभी बड़े नेताओं को उतारने जा रही है। राष्ट्रीय सचिव एच राजा को टी नगर से उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं पार्टी के राज्य अध्यक्ष तमिलीसाई सुंदरराजन को विरुगामबाक्काम से, उपाध्यक्ष वानाथी श्रीनिवासन को कोयंबतूर दक्षिण से उम्मीदवार बनाया है। गुरुवार को पार्टी अपना घोषणा पत्र भी जारी करने जा रही है। पार्टी के एक सीनियर नेता का कहना है कि केंद्रीय परिवहन मंत्री नीतिन गडकरी पार्टी का घोषणा पत्र जारी करेंगे।

Read ALSO: विधासभा चुनाव 2016 से जुड़ी तमाम खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग