ताज़ा खबर
 

सूरत: इवेंट से एक दिन पहले अमित शाह और विजय रुपाणी के स्वागत में लगाए गए पोस्टर्स फाड़े गए

पोस्टर्स गुरुवार को होने वाले समारोह के लिए लगाए गए थे। पोस्टर बुधवार को पाटीदार बहुल इलाके वरछा इलाके में फाड़े गए हैं।
Author September 7, 2016 18:45 pm
सूरत में अमित शाह का फाड़ा गया एक पोस्टर। (Photo- Indian express)

गुजरात के सूरत में भाजपा प्रमुख अमित शाह और मुख्यमंत्री विजय रुपाणी सहित अन्य भाजपा नेताओं के स्वागत में लगाए गए पोस्टर फाड़े जाने का मामला सामने आया है। ये पोस्टर पाटीदार अभिवादन समारोह समिति ने लगाए थे। इस समिति का नेतृत्व डायमंड बिजनसमैन महेश स्वानी करते हैं। पोस्टर्स गुरुवार को होने वाले समारोह के लिए लगाए गए थे। पोस्टर बुधवार को पाटीदार बहुल इलाके वरछा इलाके में फाड़े गए हैं। गुरुवार को शहर के पीपी स्वानी हाई स्कूल में होने वाले प्रोग्राम के लिए भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया है। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति का नेतृत्व हार्दिक पटले करते हैं। समारोह से पहले इस घटना के बाद दोनों समूहों में टकराव की स्थिति देखने को मिली। पाटीदार अभिवादन समारोह समिति के सदस्य एक वक्त में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के सदस्य भी रह चुके हैं।

सूरत पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जिन इलाकों में पोस्टर फाड़े गए हैं, वहां के सीसीटीवी कैमरों की फूटेज खंगाली जा रही है। इसके साथ ही पोस्टर फाड़े जाने का मामला नवजीवन सर्किल पर भी देखने को मिला। यहां भी अमित शाह और अन्य भाजपा नेताओं के स्वागत में पोस्टर लगाए गए थे।

Read Also: मोदी की गुजरात यात्रा से पहले हिरासत में लिए गए पाटीदार आंदोलन के 25 सदस्य, जानें क्यों?

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए पाटीदार अभिवादन समारोह समिति के नेता महेश स्वानी ने बताया, ‘ये गतिविधि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की है, जो कि पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से भी मिले हुए हैं। उन्होंने वरछा इलाके में लगे हुए पोस्टर्स को फाड़ दिया और अशांति फैला रहे हैं। पाटीदार समुदाय के लोग मुझमें पूरा विश्वास रखते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि हम समुदाय को बांटने की बजाए एक साथ लाने का काम कर रहे हैं। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के साथ जो कांग्रेस पार्षद हैं वो इस समारोह का विरोध करने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। समारोह में अशांति फैलाने के लिए वे पाटीदार समुदाय का इस्तेमाल कर रहे हैं।’

Read Also: पाटीदारों में फूट, समिति के दो सदस्यों ने हार्दिक पटेल पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग