December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

आप नेताओं को फंसा रहे भाजपा और बादल परिवार

आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि पंजाब में अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी के नेता पुलिस का गलत इस्तेमाल अपनी व्यक्तिगत राजनीति को साधने के लिए कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | November 5, 2016 00:35 am

आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि पंजाब में अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी के नेता पुलिस का गलत इस्तेमाल अपनी व्यक्तिगत राजनीति को साधने के लिए कर रहे हैं। ताजा मामले में सामने आए सच से यह साबित भी हो जाता है जिसमें आप विधायक नरेश यादव को झूठे बयान के आधार पर फंसाने की कोशिश की गई थी। आप ने दावा किया कि मलेरकोटला में कुरआन की बेअदबी करने वाले एक प्रचारक ने यह बात कुबूल की है कि उस पर पुलिस ने दबाव बनाया था। उसने इस पूरे मामले में नरेश यादव पर झूठे आरोप लगाए ताकि पुलिस उन पर मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर सके। प्रचारक को ऐसा ना करने पर उसके खिलाफ धारा 302 और 307 का मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी गई और आप विधायक के खिलाफ जबरन उससे बयान दिलवाया गया। इससे यह साबित हो जाता है कि बादल परिवार और भारतीय जनता पार्टी पुलिस का बेजा इस्तेमाल करके आप नेताओं और कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज करवा रहे हैं।


शुक्रवार को दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी के राष्टÑीय कार्यालय में हुई प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी के राष्टÑीय प्रवक्ता और पंजाब प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में आम आदमी पार्टी विधायकों के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करवाते-करवाते थक गई तो भारतीय जनता पार्टी और अकाली दल ने पंजाब पुलिस का सहारा लेकर दिल्ली के विधायकों के खिलाफ मुकदमे लगवाने शुरू कर दिए। आम आदमी पार्टी के दिल्ली के महरौली से विधायक नरेश यादव का नाम कुरआन की बेअदबी के मामले में गलत ढंग से घसीटा गया, जिस झूठ पर से अब पर्दा उठ चुका है। मलेरकोटला में कुरआन की बेअदबी करने वाले संघ के एक स्थानीय प्रचारक ने यह कबूला है कि उस पर पुलिस ने दबाव बनाया था कि वो इस मामले में आप विधायक नरेश यादव का नाम अपने बयान में दर्ज कराए। अब यह साफ हो चुका है कि कैसे बादल परिवार और भारतीय जनता पार्टी पुलिस का बेजा इस्तेमाल करके पंजाब के नौजवानों, आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं पर फर्जी मुकदमे करवा रहे हैं।

 


पंजाब प्रभारी संजय सिंह ने साथ ही कहा कि अब जब यह साफ हो चुका है कि कुरआन की बेअदबी के मामले में आप विधायक नरेश यादव पर झूठा मुकदमा दर्ज किया गया था तो क्या अब भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के वे नेता और कार्यकर्ता जिन्होंने उस वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर और आम आदमी पार्टी के कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया था, जनता के बीच जाकर विधायक नरेश यादव और आप से माफी मांगेंगे? आम आदमी पार्टी देश की जनता को यह बताना चाहती है कि हम इस देश में भाईचारे की राजनीति करते हैं। लेकिन भारतीय जनता पार्टी इस देश में नफरत की राजनीति करती है। वह लोगों को धर्म और जातियों के आधार पर लड़ाने का काम करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 5, 2016 12:32 am

सबरंग