ताज़ा खबर
 

दिल्ली: नामी स्कूल के अंदर हादसा, सेप्टिक टैंक में गिरकर 6 साल के बच्चे की मौत

वसंत कुंज स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा एक का एक छात्र सेफ्टी टेंक में बेहोश पाया गया। जब उसे इलाज के लिए एम्स पहुंचाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
Author नई दिल्ली | January 30, 2016 22:23 pm
प्रतिकात्मक तस्वीर

दक्षिणी दिल्ली में एक नामी स्कूल के सेप्टिक टैंक में गिरकर एक छात्र की मौत हो गई। स्कूल के अंदर बने एक टैंक में कक्षा एक मे पढ़ने वाला 6 साल का बच्चा बेहोश पाया गया। जब इलाज के लिए उसे एम्स ले जाया गाया तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वसंत कुंज स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा एक का एक छात्र अचेत अवस्था में पाया गया। विद्यालय के अधिकारी उसे अस्पताल ले गए जहां उसे पहले से मृत करार दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अस्पताल ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद कई पुलिस दल और सरकारी अधिकारी मौके पर पहुंचे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कई पुलिस टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। मामले की जांच की जा रही है। इस संबंध में लापरवाही का एक मामला दर्ज किया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.