December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान की फायरिंग में दो जवान शहीद, रात दो बजे PAK ने तोड़ा था सीजफायर

जम्मू कश्मीर के केजी सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया गया।

फोटो का इस्तेमाल प्रतिकात्मक तौर पर किया गया है।

जम्मू कश्मीर के केजी सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से की गई फायरिंग में दो भारतीय जवान शहीद हो गए। पाकिस्तान ने पुंछ जिले के केजी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की तरफ से शनिवार (5 नवंबर) की रात 2 बजे से फायरिंग की जा रही थी। हमले की बाकी जानकारी का इंतजार है। गौरतलब है कि भारत द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान अबतक 99 से ज्यादा बार सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है।

जम्मू कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय सैनिकों ने 28 सितंबर की आधी रात को सर्जिकल स्ट्राइक की थी। भारतीय जवानों ने नियंत्रण रेखा पार कर पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकियों के 7-8 ठिकानों को तबाह कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसमें 30 से ज्यादा आतंकी को मार गिराया गया था। इस हमले में आतंकियों को बचाने में पाकिस्तानी सेना के दो जवान भी मारे गए थे। आतंकियों ने उरी में स्थित सेना के कैंप को निशाना बनाया था। उस हमले में हमारे 20 जवान शहीद हो गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 9:13 am

सबरंग