December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

कूड़ा हटाने के विवाद पर सेवानिवृत्त महाप्रबंधक की हत्या

कल्याणपुर इलाके में कूड़ा हटाने को लेकर हुए विवाद में एक पड़ोसी ने स्पिनिंग मिल के रिटायर्ड जनरल मैनेजर की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को चाकू समेत गिरफ्तार कर लिया है।

Author कानपुर | October 20, 2016 01:26 am

कल्याणपुर इलाके में कूड़ा हटाने को लेकर हुए विवाद में एक पड़ोसी ने स्पिनिंग मिल के रिटायर्ड जनरल मैनेजर की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को चाकू समेत गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी व्यक्ति एलआइसी एजंट बताया जाता है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कल्याणपुर के इंदिरानगर में रहने वाले कपिल मुनि मिश्रा (60) यूपी स्पिनिंग एंड टेक्स्टाइल कारपोरेशन में जीएम थे। वे 10 साल पहले वीआरएस लेकर रिटायरमेंट की जिंदगी गुजार रहे थे। वह मोहल्ले में समाज सेवा करते थे और सफाई आदि के काम को भी पूरी तत्परता से निभाते थे। मंगलवार देर शाम वह अपनी कालोनी के आसपास पड़े कूड़े को मजदूरों से हटवा रहे थे तभी मोहल्ले में रहने वाले एलआइसी एजंट प्रफुल्ल गुप्ता की उनसे बहस हो गई। यह बहस और लड़ाई झगड़ा इतना बढ़ गया कि प्रफुल्ल ने उन पर चाकू से कई वार कर दिए। जब तक मोहल्ले वाले उन्हें अस्पताल ले जाते तब तक मिश्रा ने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रफुल्ल को गिरफ्तार कर लिया और उसके घर से चाकू भी बरामद कर लिया। मिश्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी पश्चिम सचींद्र पटेल के मुताबिक पड़ोसी से विवाद के कारण चाकू मार कर हत्या की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 1:25 am

सबरंग