ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: महिला की पिटाई के मामले में अदालत ने मंत्री को भेजा जेल

अदालत ने एक महिला की पिटाई करने के एक पुराने मामले में सूबे के खाद्य एवं रसद आपूर्ति राज्यमंत्री लक्ष्मीकांत उर्फ पप्पू निषाद को आज जेल भेज दिया।
Author संतकबीरनगर | July 8, 2016 20:49 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के मुख्य दंडाधिकारी की अदालत ने एक महिला की पिटाई करने के एक पुराने मामले में सूबे के खाद्य एवं रसद आपूर्ति राज्यमंत्री लक्ष्मीकांत उर्फ पप्पू निषाद को शुक्रवार को जेल भेज दिया। राज्यमंत्री निषाद महिला की पिटाई के एक मामले में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी संजय कुमार की अदालत में आज समर्पण कर दिया। मगर अदालत ने उनकी जमानत अर्जी खारिज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया।

वर्ष 2006 में मंत्री के गांव बेलहर कलां की ही रहने वाली महिला चांदमती ने उनके खिलाफ उसकी पिटाई करने और जान से मार देने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। निषाद के अधिवक्ता कृष्णचंद्र श्रीवास्तव ने कहा है कि इस मामले में उन्होंने उच्च न्यायालय का भी दरवाजा खटखटाया था, जिसने उन्हें 15 दिन के भीतर सीजेएम अदालत में आत्म समर्पण करने का आदेश दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग