ताज़ा खबर
 

चुनावी रंजिश में सपा के स्थानीय नेता की हत्या

जिले के थाना परतापुर क्षेत्र के सोरका गांव में चुनावी रंजिश के चलते बुधवार को एक सपा नेता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
Author मेरठ | October 20, 2016 03:05 am

जिले के थाना परतापुर क्षेत्र के सोरका गांव में चुनावी रंजिश के चलते बुधवार को एक सपा नेता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात की गई है। परतापुर के सोरका गांव निवासी बसपा नेता शोभित (35) ने प्रधानी चुनाव में मनोज के खिलाफ चुनाव लड़ा था और हार गया था। चुनाव में वोट नहीं देने को लेकर वह नरेंद्र (50) के परिवार से रंजिश रखता था। नरेंद्र का बेटा बलविंदर उर्फ भोलू समाजवादी पार्टी विधानसभा क्षेत्र सिवाल खास का अध्यक्ष है। पुलिस के अनुसार करीब सप्ताह पूर्व नरेंद्र और शोभित के बीच गांव में ही कहासुनी हुई थी और शोभित ने उन्हें धमकी दी थी। सुबह घर से चंद कदम की दूरी पर ही साथियों के साथ घात लगाकर बैठे शोभित ने नरेंद्र पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। एक गोली नरेंद्र के पेट में लगी और वह मौके पर ही अचेत गए।

गोलीबारी में गली में ही खड़ी महिला ओमवती पत्नी छोटेलाल को भी छर्रे लगे। वारदात अंजाम देकर आरोपी मोटरसाइकिल से फरार हो गए। नरेंद्र को परिजनों व ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने नरेंद्र को मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा। सूचना पर कई सपा नेता बलविंदर से मिलने मोर्चरी पहुंचे। मृतक के परिजनों ने मामले में बसपा नेता शोभित को नामजद करते हुए अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग