December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

अखिलेश यादव के दलाल कहने पर अमर सिंह दुखी, बोले- अगर मुख्यमंत्री गाली देंगे तब भी उनका साथ दूंगा

उन्होंने कहा कि रामगोपाल यादव ने मुझे धमकी दी है, मेरी दो-दो बेटियां हैं। अब मुझे डर लग रहा है। उन्होंने कहा कि अगर मुझे कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार रामगोपाल यादव ही होंगे।

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता अमर सिंह के खिलाफ लखनऊ में विरोध-प्रदर्शन करते हुए (फोटो-PTI)

समाजवादी पार्टी में कलह पर पहली बार अमर सिंह ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा दलाल कहे जाने पर मुझे बहुत दुख पहुंचा है। समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि उन्होंने हमेशा से अखिलेश का साथ दिया है। अगर वो गाली देंगे, तब भी उनका साथ दूंगा। उन्होंने अखिलेश यादव की शादी का जिक्र करते हुए कहा कि जब उनका परिवार उनकी शादी का विरोध कर रहा था तब उन्होंने ही साथ दिया था। अमर सिंह ने कहा कि उनकी शादी की तस्वीरों में आपको यह दलाल दिख जाएगा।  इसके साथ ही अमर सिंह ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी से उनकी मुलाकात हो जाती है लेकिन अखिलेश यादव से वो मुलाकात नहीं कर पाते हैं। उन्होंने  कहा कि उनके लिए अखिलेश से पहले उनके पिता और समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव हैं। उन्होंने कहा कि आखिरी सांस तक वो मुलायम सिंह के साथ रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर उनकी बलि से समाजवादी पार्टी की समस्या का अंत होता है तो उन्हें बलि पर चढ़ा दिया जाय।

अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी से निकाले गए महासचिव रामगोपाल यादव पर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि रामगोपाल यादव को उन्होंने कभी भी नपुंसक नहीं कहा। उन्होंने कहा कि उन्हें सिर्फ दो बार मैंने बाल गोपाल कहा है। अमर सिंह ने रामगोपाल यादव से अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा बताते हुए कहा कि रामगोपाल यादव ने मुझे धमकी दी है, मेरी दो-दो बेटियां हैं। अब मुझे डर लग रहा है। उन्होंने कहा कि अगर मुझे कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार रामगोपाल यादव ही होंगे। अमर सिंह ने कहा कि मैं किसी आशु मलिक को नहीं जानता।

वीडियो देखिए- सपा की लड़ाई पर पब्लिक क्या सोचती है?

गौरतलब है कि रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी की बैठक में आरोप लगाया था कि अमर सिंह उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं। अखिलेश ने कहा था कि विधान पार्षद आशु मलिक के साथ मिलकर अमर सिंह ने एक अखबार में उन्हें औरंगजेब और मुलायम सिंह को शाहजहां बताने संबंधी रिपोर्ट छपवाई थी।

Read Also-मुलायम बोले- अमर सिंह के सारे पाप माफ, शिवपाल का भी किया बचाव, अलग-थलग पड़े अखिलेश यादव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 27, 2016 4:29 pm

सबरंग