May 24, 2017

ताज़ा खबर

 

सिंगर सोनू निगम भी हुए योगी आदित्यनाथ के फैन, कहा-लाजवाब है CM के काम करने का तरीका

गले के इन्फेक्शन और बुखार से जूझ रहे सोनू ने आईआईटी कानपुर के ग्राउंड में जमा हुए अपने फैन्स को फेस्ट के आखिरी दिन जरा भी निराश नहीं किया।

सिंगर सोनू निगम।

IIT कानपुर के टेक्नोलॉजिकल फेस्ट टेककीर्ति में सिंगर सोनू निगम अपने पूरे फॉर्म में थे। गले के इन्फेक्शन और बुखार से जूझ रहे सोनू ने आईआईटी कानपुर के ग्राउंड में जमा हुए अपने फैन्स को फेस्ट के आखिरी दिन जरा भी निराश नहीं किया। लेकिन गाने के अलावा उन्होंने यूपी की राजनीति पर भी बात की। उन्होंने कहा कि वह राज्य के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काम करने के तरीके से प्रभावित हैं। उन्होंने ट्विटर पर भी इस बारे में लिखा है।

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा, मैं खुद राजनीति में शामिल नहीं हूं, लेकिन एक आम आदमी के तौर पर मुझे योगी आदित्यनाथ के काम करने का तरीका पसंद आ रहा है, क्योंकि वह राज्य में हो रहे काम पर करीब से नजर रखे हुए हैं। यह देखकर अच्छा लगता है कि वह चीजों को इतने बेहतर तरीके से मैनेज कर रहे हैं और वह खुद दफ्तरों और पुलिस स्टेशनों का दौरा कर रहे हैं। सोनू ने कहा कि जब बॉस एेसा हो तो कर्मचारी अलर्ट रहकर बेहतर ढंग से काम करते हैं। सोनू ने यह भी कहा कि मुझे बस यही उम्मीद है कि चीजें एेसी ही चलती रहें और लापरवाही न बरती जाए।

बता दें कि 1 अप्रैल को गोमती रिवर फ्रंट घोटाले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच के आदेश दिए थे। यह पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का ड्रीम प्रोजेक्ट है। सीएम ने 45 दिनों में अधिकारियों से रिपोर्ट सौंपने को कहा है। 27 मार्च को योगी आदित्यनाथ ने गोमती रिवर फ्रंट विकास परियोजना का निरीक्षण किया था और उसकी प्रगति पर असंतोष जताया था। योगी ने करीब 1500 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत वाली गोमती रिवरफ्रण्ट परियोजना का निरीक्षण करते हुए कहा था कि मई 2017 तक पूरी हो जाने वाली इस परियोजना का अभी तक 60 फीसदी से भी कम काम हो पाया है। इस पर अब तक 1427 करोड़ रुपये खर्च हो चुकने के बावजूद विभाग द्वारा लगभग 1500 करोड़ रुपये अतिरिक्त उपलब्ध कराने की मांग की जा रही है।

यूपी की सत्ता संभालने के बाद सीएम ने कई आदेश जारी किए हैं, जिनमें अवैध बूचड़खानों पर रोक, एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन, अधिकारियों और मंत्रियों को टाइम पर आने के लिए कहना मुख्य हैं।

 

लखनऊ: योगी आदित्यनाथ के साथ गोशाला पहुंचे प्रतीक यादव और अपर्णा यादव, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 2, 2017 1:56 pm

  1. No Comments.

सबरंग