ताज़ा खबर
 

आरएसएस शाखा मैदान में गोलीबारी, कोई हताहत नहीं

दो अज्ञात हमलावरों ने यहां नए किदवई नगर पार्क में उस मैदान पर सोमवार को गोलीबारी की जहां आरएसएस शाखा की सभा आयोजित किए जाने की योजना थी।
Author लुधियाना | January 19, 2016 00:38 am
आरएसएस शाखा की तस्वीर (फाइल फोटो)

दो अज्ञात हमलावरों ने यहां नए किदवई नगर पार्क में उस मैदान पर सोमवार को गोलीबारी की जहां आरएसएस शाखा की सभा आयोजित किए जाने की योजना थी। मैदान खाली होने के कारण गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरएसएस स्वयंसेवकों की सभा से पहले बाइक पर सवार दो लोगों ने शाखा मैदान में गोलीबारी की। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अज्ञात हमलावरों ने मंकी कैप पहन रखी थी। इसलिए उनकी पहचान नहीं हो सकती।

पुलिस उपायुक्त नरिंदर भार्गव ने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिस का दल मौके पर पहुंचा। आरएसएस स्वयंसेवकों की सभा अभी शुरू नहीं हुई थी इसलिए इस गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ। आतंकवादियों ने मई 1991 में दरेसी मैदान में आरएसएस शाखा पर हमला किया था जिसमें पांच स्वयंसेवकों की मौत हो गई थी और 15 लोग घायल हो गए थे।

पुलिस ने हत्या की कोशिश, अन्य लोगों के जीवन और निजी सुरक्षा को खतरे में डालने वाला कृत्य और शस्त्र कानून की धाराओं के तहत दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हमलावरों के खिलाफ अभियान पर नजर रख रहे भार्गव ने बताया कि मैदान में से .32 बोर की पिस्तौल का एक कारतूस मिला है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच तेजी से चल रही है। पुलिस ने संघ के स्थानीय नेताओं की सुरक्षा भी बढ़ा दी है। भाजपा की जिला इकाई के अध्यक्ष प्रवीण बंसल ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.