December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

छत्तीसगढ़: सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

फगुरम गांव के करीब पहुंचे तब चालक ने नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे नाले में गिर कर पलट गया।

Author रायपुर | November 1, 2016 04:09 am
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में सड़क दुर्घटना में पांच महिलाओं समेत एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। दस अन्य घायल हो गए।
जांजगीर चांपा जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को को बताया कि जिले के डबरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत फगुरम गांव के पास एक टैक्टर के नाले में गिर जाने से उस पर सवार पांच महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो गई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रविवार को जांजगीर चांपा जिले के मालखरौदा क्षेत्र के धर्रामुड़ी गांव के बाकी पेज 10 पर ग्रामीण टैक्टर पर सवार होकर पड़ोस के रायगढ़ जिले के खोरसीपाल गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वापसी के दौरान जब वह फगुरम गांव के करीब पहुंचे तब ट्रैक्टर बेकाबू होकर सड़क किनारे नाले में पलट गया। इस घटना में ट्रैक्टर सवार प्रेम सिंह गोंड (40), ओमप्रकाश गोंड (15), सोनमती गोंड (60), मोंगरा बाई गोंड (62) और गुनगुन गोंड (पांच वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि मालती मरकाम (35) और गणेशी बाई (40) ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

कोख में पांच दिन तक मरे हुए भ्रूण को रखने से महिला की मौत

अधिकारियों ने बताया कि टैक्टर में 24 लोग सवार थे। जब वे फगुरम गांव के करीब पहुंचे तब चालक ने नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे नाले में गिर कर पलट गया। इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए थे। उन्होंने बताया कि जब पुलिस को घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और घायलों व शवों को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान दो अन्य लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 1, 2016 4:09 am

सबरंग