ताज़ा खबर
 

वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या, बीजेपी की थीं घोर आलोचक

वह लंकेश पत्रिका की एडिटर थीं। उनके शरीर पर गोलियों के कई निशान हैं, जिससे जाहिर होता है कि उनकी हत्या के लिए उन पर कई बार फायरिंग की गई।
वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश। Photo Source-Twitter

वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की आज बेंगलुरु स्थित उनके घर के बाहर गोली मार कर हत्या कर दी गई। न्यूज एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी। उनका घर राजाराजेश्वरी नगर में था। उनके शरीर पर गोलियों के कई निशान हैं, जिससे जाहिर होता है कि उनकी हत्या के लिए उन पर कई बार फायरिंग की गई। गौरी लंकेश को हिंदुत्ववादी राजनीति का घोर आलोचक माना जाता था। डीसीपी वेस्ट एनएन अनुचेथ ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि आज शाम गौरी के घर पर शूट आउट हुआ, जिसमें उनकी मौत हो गई। उनका शव घर के वरांडा में पाया गया।  इस बारे में ज्यादा जानकारी का इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. शाहिद
    Sep 5, 2017 at 11:25 pm
    पत्रकारिता में जब चाटुकारिता का बोलबाला है ऐसे में गौरी लंकेश की हत्या निर्भीक पत्रकार के लिए सिहरन पैदा करने वाली घटना है। कभी दाभोलकर तो कभी कल ्गी की हत्या फासिस्ट ताकतों द्वारा की जा चुकी है । ताज़ा घटनाक्रम क्या इसी ओर इशारा नहीं करता है ।
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग