ताज़ा खबर
 

राज्यसभा की कार्यवाही में शामिल हुए सचिन

मशहूर किक्रेट खिलाड़ी व राज्यसभा के मनोनीत सदस्य सचिन तेंदुलकर बुधवार को उच्च सदन की कार्यवाही में शामिल हुए। सचिन ने भोजनावकाश से पहले सदन की बैठक में भाग लिया।
Author नई दिल्ली | August 11, 2016 02:07 am

मशहूर किक्रेट खिलाड़ी व राज्यसभा के मनोनीत सदस्य सचिन तेंदुलकर बुधवार को उच्च सदन की कार्यवाही में शामिल हुए। सचिन ने भोजनावकाश से पहले सदन की बैठक में भाग लिया। उस समय सदन में कश्मीर की स्थिति पर चर्चा चल रही थी। सचिन चर्चा को गंभीरता से सुनते हुए दिखाई दिए।

सचिन के समीप ही मशूहर मुक्केबाज एवं मनोनीत सदस्य मैरी काम भी बैठी हुई थी। सचिन ने पैर में सपोर्ट बांध रखा था। पिछले माह उनके बाएं घुटने की लंदन में सर्जरी हुई थी। बुधवार को सदन में जब एक अन्य मनोनीत सदस्य एवं वरिष्ठ वकील के टीएस तुलसी आए तो तेंदुलकर ने उन्हें खड़े होकर उनके स्थान तक जाने के लिए जगह दी।

बाद में सचिन को तुलसी के साथ काफी देर तक बातचीत करते हुए देखा गया। संसद के वर्तमान मानसून सत्र में सचिन दूसरी बार उच्च सदन में आए हैं। पूर्व में राज्यसभा के सदस्यों ने तेंदुलकर का नाम लिए बिना कुछ सदस्यों के सदन से अनुपस्थित रहने पर आपत्ति जताई थी। सचिन को अपै्रल, 2012 में उच्च सदन के लिए मनोनीत किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.