ताज़ा खबर
 

रोहतक में सौतेले पिता ने 10 साल की बेटी से किया रेप, बच्ची 5 महीने की प्रेगनेंट, आज होगा अबॉर्शन पर फैसला

बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

हरियाणा के रोहतक जिले में एक और इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक सौतेले पिता पर बेटी के साथ रेप करने और उसे गर्भवती करने का आरोप लगा है। 10 साल की पीड़िता के पेट में दर्द होने के बाद उसकी मां चेकअप के लिए उसे पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (पीजीआईएमएस) लेकर गई थीं, जहां डॉक्टरों ने पीड़िता के 5 माह की प्रेगनेंट होने की पुष्टि की। डॉक्टरों का कहना है कि पड़िता की हालत गंभीर है। मामले का खुलासा होने के बाद पीड़िता ने बताया कि उसके सौतेले पिता काफी समय से उसके साथ रेप कर रहे थे। आरोपी पिता ने बेटी को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़िता के बयान के बाद उसकी मां ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित बच्ची की काउंसलिंग भी शुरू की जा चुकी है।

आज (15 मई) डॉक्टर तय करेंगे कि अबॉर्शन किया जाना चाहिए या नहीं, क्योंकि 20 सप्ताह के बाद अबॉर्शन करने की अनुमति नहीं है क्योंकि यह सुरक्षित नहीं माना जाता है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। महिला अप्रवासी मजदूर है और बिहार की रहने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला के पति की मौत के बाद उसने अपने देवर (आरोपी) के साथ शादी कर ली थी। फिलहाल पुलिस केस की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि बीते शनिवार को रोहतक में एक लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। दरिंदों ने लड़की के साथ गैंगरेप कर उसके शरीर को क्षत-विक्षत कर दिया था। इतना ही नहीं, उन्होंने मृतका के प्राइवेट पार्ट पर भी नुकीली चीजों से वार किया। मृतका की पहचान छुपाने के लिए हैवानों ने उसके चेहरे पर कई बार गाड़ी चढ़ाई थी। पुलिस ने केस को सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की मानें तो एकतरफा इश्क में नाकाम होने के बाद आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था।

हैदराबाद: दोस्त से पत्नी का रेप करवाने वाले NRI को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.