ताज़ा खबर
 

दिल्ली: कार सवारों ने बच्चों के सामने पिता को पीट-पीटकर मार डाला

राजधानी दिल्ली के तुर्कमान गेट के पास कार सवार युवकों ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने वसीम नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अन्य आरोपियों की पहचान हो गई है। बहुत जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर […]
Author April 7, 2015 08:32 am
घटना के विरोध में लोगों ने तुर्कमान गेट पर प्रदर्शन किया। (एक्सप्रेस फ़ोटो-प्रवीण खन्ना)

राजधानी दिल्ली के तुर्कमान गेट के पास कार सवार युवकों ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने वसीम नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अन्य आरोपियों की पहचान हो गई है। बहुत जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रविवार रात शाहनवाज अपने दो बच्चों के साथ मोटरसाइकिल से घर जा रहा था। जैसे ही वह तुर्कमान गेट पहुंचा, उसकी मोटरसाइकिल एक कार से टकरा गई। कार में चार लोग सवार थे। इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि कार सवार युवकों ने शाहनवाज को पीटना शुरू कर दिया। आसपास के लोगों ने जब बीच-बचाव किया तो कार सवार वहां से भाग गए। घायल शाहनवाज को पासके अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शाहनवाज के दस साल का बेटे ने यह पूरी घटना देखी। उसने बताया कि मोटरसाइकिल के साइलेंसर का थोड़ा सा हिस्सा कार से टच हो गया था। इसी बात पर कार में सवार लोगों ने उसके पिता को पीटना शुरू कर दिया। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि घटनास्थल के पास पुलिसकर्मी मौजूद थे। लेकिन उन्होंने हमलावरों को रोकने की कोशिश नहीं की। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

घटना के विरोध में लोगों ने तुर्कमान गेट पर प्रदर्शन किया। इसे देखते हुए वहां पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता राजन भगत ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। मामले में तीन-चार लोगों के शामिल होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग