ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता सुशील मोदी द्वारा लगाए आरोपों को लेकर बोले लालू यादव, कहा- उनकी पार्टी अब रोज बोफोर्स टैंक से फायर करेगी

भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी द्वारा खुद पर और अपने परिवार के सदस्यों पर लगाए गए आरोपों को लेकर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने आज उन पर निशाना साधा और कहा कि उनकी पार्टी अब रोज ‘‘बोफोर्स टैंक से फायर करेगी।
लालू का सुशील मोदी पर हमला

भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी द्वारा खुद पर और अपने परिवार के सदस्यों पर लगाए गए आरोपों को लेकर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने आज उन पर निशाना साधा और कहा कि उनकी पार्टी अब रोज ‘‘बोफोर्स टैंक से फायर करेगी। राजद प्रमुख द्वारा भाजपा के वरिष्ठ नेता के कारनामों का खुलासा करने की बात कहे जाने के तुरंत बाद सुशील मोदी ने प्रसाद के खिलाफ एक ताजा आरोप जड़ते हुये अपने साथी प्रेमचंद गुप्ता को राज्यसभा का सदस्य और संप्रग…1 सरकार में मंत्री बनाये जाने के एवज में ‘भारी राशि’ लिये जाने की बात कही।
सुशील मोदी के खिलाफ जवाबी हमला शुरू करते हुये प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम रोजाना बोफोर्स टैंक से फायर कर सुशील मोदी के कारनामों को उजागर करेंगे।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू यादव पर नया आरोप लगाया है। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर उन्होंने आरोप लगाया था कि लालू यादव ने राजद नेता कांति सिंह को केन्द्र की मनमोहन सिंह सरकार में मंत्री बनवाने के लिए पटना स्थित 30 कट्ठा जमीन अपने परिवार के नाम करवा ली थी। मोदी ने कहा कि उसी सरकार में मंत्री रहे रघुनाथ झा की ही तरह कांति सिंह से भी लालू यादव ने जमीन लिखवाई थी। मोदी ने कहा कि 13 मार्च 2006 को कांति सिंह, उनके पति केशव प्रसाद सिंह और बेटे ऋषि कुमार ने राबड़ी देवी के नाम 95 डिस्मिल जमीन रजिस्ट्री की थी।

मोदी ने कहा कि मौजूदा नीतीश सरकार में मंत्री ललन सिंह और पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी ने ही ये आरोप लगाए थे। हालांकि उनलोगों ने उस वक्त इसका प्रमाण नहीं दिया था। उन्होंने आठवीं बार प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि आखिर क्या वजह थी कि रघुनाथ झा और कांति सिंह को मजबूरन अपनी जमीन लालू परिवार के नाम करनी पड़ी।

सुशील मोदी ने कहा कि जमीन की डीड पर कांति सिंह के बेटे की फोटो लगी है। मोदी ने आरोप लगाया कि लालू ने चालाकी से जमीन सीधे अपने नाम नहीं की बल्कि उसे 1250 रुपये प्रति माह की दर पर लीज पर लिया। उन्होंने कहा कि लीज डीड भी ऐसी बनाई गई कि उसकी राखि भी कांति सिंह को ही भरने को कहा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    manish agrawal
    Apr 30, 2017 at 6:05 pm
    Laluji ! aap Central Govt main Minister rah chuke hain , apko ye pata hona chahiye ki Bofors koyi Tank nahi balki ek Gun hai !
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग