ताज़ा खबर
 

कृष्णा हेगड़े ने छोड़ी कांग्रेस तो आपस में भिड़े कांग्रेसी नेता, गुरुदास कामत ने लगाया संजय निरुपम पर गंभीर आरोप

मुंबई नगरपालिका चुनावों से पहले कांग्रेसी नेताओ में टकराव बढ़ता नजर आ रहा है। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बीच बचाव करने मुंबई जाएंगे।
कांग्रेस नेता संजय निरुपम और गुरुदास कामत

एक तरफ जहां कांग्रेस आलाकमान पांच राज्यों के चुनाव में व्यस्त हैं वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता आपस में लड़ने में व्यस्त हैं। मुंबई नगरपालिका चुनावों से पहले कांग्रेसी नेता सोशल मीडिया पर लड़ते नजर आए। कांग्रेस नेता गुरुदास कामत ने संजय निरुपम पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया कि यह देखना दुखद है कि दूसरी पीढ़ी के कांग्रेसी नेताओं को निरूपम और मोहन प्रकाश के बर्ताव जाने की वजह से बाहर जाने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।
हुड्डा जाएंगे महाराष्ट्र- मामले को बढ़ता देख कांग्रेस ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को महाराष्ट्र के दौरे पर भेजने का फैसला किया है। हुड्डा 25 जनवरी को महाराष्ट्र के नेताओ से बात करेंगे। हालांकि संजय निरुपम ने हुड्डा के दौरे पर कहा है हुड्डा सिर्फ चुनावों की तैयारी के मद्देनज़र ही दौरे पर आ रहे हैं, वह इस दौरान कई पार्टी बैठकों में हिस्सा लेंगे।

पुरानी है लड़ाई- गुरुदास कामत और संजय निरूपम के बीच की लड़ाई पुरानी है। कुछ दिन पहले भी दोनो में टकराव देखने को मिला था जब आगामी नगरपालिका चुनाव में कैंपेन और प्रत्याशियों के चुनाव से अपना नाम वापस ले लिया था। इसके लिए भी कमात ने निरूपम को दोषी ठहराया था। बता दें पिछले साल जून में कामत कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके हैं। हालांकि बाद में पार्टी के सीनियर नेताओं से मुलाकात के बाद उन्होंने दोबारा से पार्टी जॉइन की।

चुनाव आयोग ने बजट को 1 फरवरी को पेश करने को दी मंजूरी; लेकिन कहा- “सरकार चुनावी राज्यों के लिए न करे नई स्कीमों का ऐलान”

C

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.