ताज़ा खबर
 

जेल से रिहा प्रेमी के साथ सात फेरे लेगी तमंचे वाली प्रेमिका, शिवसेना कराएगी दोनों की शादी

दरअसल रिवॉलर रानी (प्रेमिका) द्वारा दूल्हे को मंडप से उठा ले जाने के बाद वधु पक्ष के लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने प्रेमिका और दूल्हे दोनों को गिरफ्तार कर लिया था।
Author हमीरपुर। | July 5, 2017 16:32 pm
‘रिवॉल्वर रानी’ का प्रेमी जेल से रिहा, तमंचे के बल पर मंडप से कराया था फरार। (संकेतात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में शादी के मंडप से दूल्हे को सबके सामने प्रेमिका द्वारा तमंचे की नोंक पर उठा ले जाने का मामला खासा चर्चा में रहा था। तमंचे वाली प्रेमिका का प्रेमी बुधवार को जेल से रिहा हो गया है। बाहर आने के बाद प्रेमिका ने फूलों का हार पहनाकर उसका स्वागत किया। जेल से रिहा होने के बाद दोनों एक-दूसरे से शादी रचाएंगे और इस शादी की जिम्मेदारी शिवसेना ने ली। शिवसेना जल्द ही किसी मंदिर में दोनों की शादी कराएगी और कार्यक्रम का सारा खर्च भी उठाएगी। शिवसेना के प्रदेश प्रमुख महंत ब्रम्हचारी ने कहा कि शनिवार तक दोनों की शादी मौदहा के किसी मंदिर से करा दी जाएगी। शादी का पूरा खर्च शिवसेना उठाएगी।

दरअसल रिवॉलर रानी (प्रेमिका) द्वारा दूल्हे को मंडप से उठा ले जाने के बाद वधु पक्ष के लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने प्रेमिका और दूल्हे दोनों को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में दूल्हे ने अपनी मर्जी से मंडप छोड़कर जाने की बात कही थी। दूल्हे ने पुलिस को बताया था कि वो महिला को पहले से जानता था और उसे अगवा नहीं किया गया था। पुलिस ने दुल्हन की पिता के तहरीर पर दूल्हे जेल भेज दिया था। बुधवार को जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आ गया।

मामला हमीरपुर के मौदहा थानाक्षेत्र के गांव भवानी का है। शादी के मंडप में दूल्हा, दुल्हन का इंतजार कर रहा था। ठीक इसी समय एक गाड़ी बाहर आकर रुकती है। गाड़ी से एक महिला समेत कुछ लोग उतरते हैं और सीधे मंडप पर पहुंचते हैं। समारोह में मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक महिला दूल्हे को तमंचे के बल पर फरार कर ले जाती है। महिला प्रेमी की शादी से नाराज थी। बांदा निवासी अशोक यादव (दूल्हा) एक प्राइवेट क्लीनिक में नौकरी करता था। उसी दौरान उसे क्लीनिक में ही काम करने वाली एक महिला से प्रेम हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी का वादा किया। कुछ महीने के बाद अशोक के परिवारवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। जिसके बाद प्रेमिका ने दूल्हे को शादी के मंडप से उठा ले जाने की घटना को अंजाम दिया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दोनों को ढूंढ निकाला।

 शादीशुदा महिलायें पढाई से ध्यान भटकाती हैं, इसलिए आवासीय कॉलेजों में नहीं देंगे प्रवेश

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग