ताज़ा खबर
 

रिश्ते नाते भूलकर सगे भाई ने बहन से किया बलात्कार

अलीगंज कोतवाली क्षेत्र में एक कलयुगी भाई ने चाकू के बल पर सगी बहिन के साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने यह बात बताते हुए सौतेली मां व पिता पर घटना में सहयोग करने का भी आरोप लगाया है।
Author एटा/ लखनऊ | November 9, 2015 21:31 pm
नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर बाल सुधारगृह भेज दिया। वयस्क आरोपी पर भादंसं और पास्को कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अलीगंज कोतवाली क्षेत्र में एक कलयुगी भाई ने चाकू के बल पर सगी बहिन के साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने यह बात बताते हुए सौतेली मां व पिता पर घटना में सहयोग करने का भी आरोप लगाया है। कोतवाली प्रभारी द्वारा पीड़िता की तहरीर पर भाई, पिता व सौतेली मां के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है। यह घटना अलीगंज क्षेत्र के ग्राम अगोनापुर की है। 16 वर्षीय किशोरी ने अलीगंज थाने में दी तहरीर में कहा है कि उसकी मां ने उसे व उसके एक भाई को जन्म दिया था। कुछ समय पूर्व उसकी मां की मृत्यु हो गई तो पिता ने दूसरी शादी कर ली। किशोरी का आरोप है कि उसके सगे भाई ने चाकू से डरा धमकाकर उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता ने कहा कि जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने मारपीट की और उसके पिता व सौतेली मां ने घटना में सहयोग किया है। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि घटना की रिपोर्ट किशोरी की तहरीर पर धारा-376, 323 के तहत भाई, पिता और सौतेली मां के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। पुलिस द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण भी किया गया है। मामले की तहकीकात एसआइ मुकेश कुमार कर रहे हैं।

घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी-कोतवाली नगर क्षेत्र में मकान का ताला तोड़ कर अज्ञात चोरों द्वारा ढाई लाख की नगदी के अलावा लाखों के सामान की चोरी की गई है। मामले की तहरीर इलाका पुलिस को दे दी गई है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। शहर की आवास विकास कालोनी निवासी विनोद कुमार तोमर पुत्र लल्ला सिंह जेम्स दवा कंपनी में सेल्स मैनेजर है। वह बागवाला का मूल निवासी है। प्रधानी की तैयारी कर रहा है। इसलिए शुक्रवार को वह परिजनों के साथ बागवाला गया था और मकान में ताले लगा गया था। शुक्रवार की देर रात अज्ञात चोरों ने मकान के ताले तोड़ दिए। पूरे मकान को खंगाल डाला, मकान के अंदर जो भी कुछ मिला चोरी कर ले गए। चोरों ने ढाई लाख की नगदी के अलावा सोने चांदी के आभूषण भी चोरी किए हैं।

विवाहिता ने आत्महत्या की- पिलुआ थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक विवाहिता की मौत हो गई। देर रात मायके वालों को सूचना मिली तब तक ससुरालीजन फरार हो गए। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराया गया। पीएम रिपोर्ट में फांसी से मौत होना बताया गया है। मायके वाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं, जबकि ससुरालीजनों का कहना है कि रूमा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

निधौली कलां के ग्राम मझराऊ निवासी स्व. बृजराज सिंह की बेटी 25 वर्षीय बेटी रूमा की शादी एक साल पहले पिलुआ क्षेत्र के ग्राम सुन्ना निवासी मधुवीर सिंह पुत्र रामगोपाल के साथ हुई थी। मधुवीर ट्रक चालक है। शुक्रवार की देर सायं पिलुआ पुलिस को सूचना मिली कि सुन्ना में एक महिला की मौत हो गई है। इस पर क्षेत्राधिकारी एवं थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे तब तक ग्रामीणों द्वारा रूमा को फांसी के फंदे से उतार दिया गया था। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद पंचनामा की कार्रवाई पूर्ण करते हुए शव को पोस्टमार्टम गृह भेज दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग