ताज़ा खबर
 

सात साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार, दोनों आरोपी गिरफ्तार

रात भर तलाश करने के बाद परिवार को यह बच्ची तड़के सेक्टर-दो में झाड़ियों के पास गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिली।
Author फरीदाबाद | July 17, 2016 22:19 pm
(representative picture)

हरियाणा के फरीदाबाद जिले की त्रिखा कालोनी में पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने सात वर्ष की बच्ची के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पाताल में भर्ती कराया गया है, जबकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता ने त्रिखा कालोनी निवासी एक व्यक्ति की ओर से मिली शिकायत के आधार पर बताया कि शनिवार की रात वह अपने परिवार के साथ बाहर गली में सो रहा था। उसी दौरान रात करीब 10 बजे पड़ोसी बबलू :32: और बिरजू :28: उसके पास आए तथा बातें करने लगे।

शिकायत के अनुसार, व्यक्ति उठकर भीतर पानी पीने गया, लेकिन जब वापस लौटा तो उसी बेटी और बबलू तथा बिरजू तीनों ही वहां से गायब थे। रात भर तलाश करने के बाद परिवार को यह बच्ची तड़के सेक्टर-दो में झाड़ियों के पास गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिली। थाना प्रभारी योगवें्रद सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की प्राथमिक जांच करने के बाद उन्होंने मामला दर्ज कर लिया।बच्ची को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को रविवार की दोपहर गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.