ताज़ा खबर
 

नोएडा: धर्म छिपाकर लड़की से की दोस्ती, पता चलने पर बलात्कार और फिर बंधक बनाकर गर्भपात करवाया

युवक ने अपना नाम अजय बताकर युवती से दोस्ती की थी। शादी का झांसा देकर अजय ने उसके साथ बलात्कार किया।
Author नोएडा | September 7, 2016 05:01 am
प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा थाना फेज-3 पुलिस ने धर्म छिपाकर युवती को शादी का झांसा देकर बलात्कार करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि युवती को बंधक बनाकर बलात्कार किया गया। यहीं नहीं आरोपी ने जबरदस्ती युवती का गर्भपात भी कराया था। सोमवार को कैद से छूटने पर युवती ने आस-पड़ोसियों को जानकारी दी। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिकायत लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।  मिली जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से बुलंदशहर की रहने वाली तलाकशुदा युवती पिछले दो सालों से मामूरा गांव में किराए पर रह रही थी। वह नर्स के रूप में मामूरा के एक अस्पताल में नौकरी करती थी। आरोपी युवक का अस्पताल में आना-जाना था। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला जल्द ही प्यार में बदल गया। युवक ने अपना नाम अजय बताकर युवती से दोस्ती की थी। शादी का झांसा देकर अजय ने उसके साथ बलात्कार किया।

धर्म छिपाने का जब युवती को पता चला तो उसने विरोध कर भागने की कोशिश की। आरोप है कि अजय ने जबरदस्ती उसे घर में बंधक बनाकर रखा। रोजाना सुबह बंधक बनाकर जाता था और शाम को घर पहुंचने पर उसे बंधन मुक्त करता था। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देकर अजय ने जनवरी में जबरदस्ती युवती का गर्भपात करा दिया था। सोमवार को किसी तरह कैद से छूटने पर युवती ने बाहर निकल कर आस-पड़ोसियों को बताया। थाना फेज-3 पुलिस से शिकायत करने पर आरोपी अजहर को गिरफ्तार किया। अजहर ने अजय नाम बताकर युवती से दोस्ती की थी। वह फेज-2 औद्योगिक इलाके में बतौर ड्राइवर नौकरी करता था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Dr Bhardwaj
    Sep 7, 2016 at 5:55 am
    भाई आप मानें न मानें। ये इन स्त्री-सशक्तिकरण वालों की नींचता है जो लड़लियों को उकसाते हैं कि तुम्हारा जीवन है जैसे चाहो जीयों। और लडकियाँ बातों में आ जाती हैं।
    (2)(0)
    Reply
    1. i
      indian(ncr)
      Sep 7, 2016 at 7:38 am
      जब उसके पैसों पे ऐशोआराम कर रही थी तो पता नहीं था इसे और भी जब उसका हाथ में लेकर आइसक्रीम की तरह चूंसती थी और अपने अंदर डलवाती थी तब भी पता नहीं चला की साले का कटा हुआ है अब नाटक कर रही है इस समय नॉएडा में लड़कियों की आदत ख़राब पड़गई है और अपनी इच्छाएँए पूरी करने के लिए इतनी गिर गयी है की कोई सोच नहीं सकता
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग