ताज़ा खबर
 

शपथ लेते समय नाम लेना भूले मोदी के मंत्री, राष्‍ट्रपति ने याद दिलाया तो कहा- सॉरी, सॉरी

केंद्र में मंत्री बने रामदास अठावले ने शपथ लेने के दौरान गलती कर दी। हालांकि बाद में उन्‍होंने माफी मांगते हुए शपथ पूरी की।
Author नई दिल्‍ली | July 5, 2016 14:41 pm
केंद्र में मंत्री बने रामदास अठावले ने शपथ लेने के दौरान गलती कर दी।

केंद्र में मंत्री बने रामदास अठावले ने शपथ लेने के दौरान गलती कर दी। हालांकि बाद में उन्‍होंने माफी मांगते हुए शपथ पूरी की। अठावले महाराष्‍ट्र से राज्‍य सभा सांसद हैं और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्‍यक्ष हैं। उन्‍हें केंद्र में राज्‍य मंत्री बनाया गया है। जब वे शपथ लेने के लिए गए तो बिना अपना नाम लिए शपथ पढ़ना शुरू कर दिया। इस पर राष्‍ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने उन्‍हें गलती ठीक की।

अनुप्रिया पटेल: अपनी ही पार्टी से निष्‍कासित हैं मोदी की नई मंत्री

राष्‍ट्रपति ने कहा, ”अपना नाम बोलिए।” इस पर अठावले रूके और बोले, ”सॉरी, सॉरी।” बाद में भी उन्‍हें शपथ पत्र पढ़ने में परेशानी हुई। दो बार राष्‍ट्रपति ने शपथ पढ़ी उसके बाद अठावले ने उसे दोहराया।

प्रकाश जावड़ेकर कैबिनेट मंत्री बने, मेघवाल, अकबर और अठावले समेत 19 राज्‍य मंत्री बने

अठावले पिछले साल राज्‍य सभा सदस्‍य बने थे। वे लगभग 10 साल तक लोकसभा सांसद भी रहे। हालांकि 2009 में आम चुनावों में हार के बाद उन्‍होंने चुनाव नहीं लड़ा। उनकी पार्टी महाराष्‍ट्र में भाजपा की सहयोगी है। वे संसद में बहस के दौरान मजाकिया लहजे में अपनी बात रखने के लिए मशहूर हैं।

डॉक्‍टर, पत्रकार, वकील, लेखक और पूर्व आईएएस मोदी के मंत्री

anupriya patel, anupriya patel latest news in hindi, anupriya patel cabinet minister, anupriya patel in modi cabinet

Modi Cabinet Reshuffle 2016: सोशल मीडिया पर उड़ा पीएम का मजाक, जेटली को बाहर करने की मांग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग