ताज़ा खबर
 

लड़की को अगवा कर चलती गाड़ी में किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर दी धमकी- किसी को बताया तो इंटरनेट पर डाल देंगे

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी है।
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक नाबालिग कॉलेज छात्रा से चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना जिले के बगड़ कस्बे की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय सरकारी कॉलेज में बीए फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाली छात्रा के पांच लोगों ने गैंगरेप किया। गैंगरेप के आरोपियों में दो छात्र और पशु चिकित्सक भी शामिल है। आरोपियों ने घटना को अंजाम एक चलती बोलेरो कार में दिया। आरोपियों ने छात्रा के साथ ना केवल गैंगरेप किया, बल्कि मोबाइल से एक वीडियो भी बना लिया। इसके बाद छात्रा को धमकी दी गई कि अगर इसके बारे में किसी को बताया गया तो इस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर दिया जाएगा। इसके बाद आरोपियों ने लड़की को एक जगह पर छोड़ दिया।

आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता अपने घर पर पहुंची। पीड़ित छात्रा ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को इस घटना को बारे में बताया। घटना के बारे में बताते हुए पीड़िता बेहोश हो गई। इसके बाद पीड़िता के पिता ने गुरुवार को पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, उनकी तलाशी शुरू कर दी। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर उसकी मेडिकल जांच भी करवाई। जिस बोलेरो में छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ था, उसे पुलिस ने गुरुवार शाम को जब्त कर लिया।

राजस्थान के ही रावतभाटा में भी एक किशोरी के साथ कई दिनों तक ज्यादती करने का एक और मामला सामने आया है। मामला क्षेत्र के उमरचा गांव का है। जहां एक किशोरी अपनी बहन के घर आई थी। इस दौरान एक दंपती किशोरी को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया और उसके साथ कई दिनों तक ज्यादती की। इसके बाद किशोरी के पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दंपती को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि जिस आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वह पीड़िता की बहन से भी शादी कर चुका हैं। हालांकि, बाद में पीड़िता की बहन को आरोपी ने छोड़ दिया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वीडियो - मानसिक रूप से बीमार बच्ची के साथ स्कूल प्रिंसिपल और 3 अध्यापकों ने किया गैंगरेप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग