ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: बाइक पर नहीं बिठाया तो शराबी पुलिसवाले ने निकाली चाभी, स्‍टार्ट की और ले उड़ा

काफी प्रयास के बाद जब युवक ने कांस्टेबल को बाइक पर बैठने नहीं दिया तो सुभाष ने जबरदस्ती बाइक की चाभी निकाल ली।
वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कांस्टेबल पूरी तरह से नशे में धुत है। (Photo: Facebook)

पुलिस का काम होता है जनता की हिफाजत करना, लेकिन जब पुलिस ही आम जन के लिए मुसीबत बन जाए फिर क्या कहना। वर्दी का रोब दिखाना, जबरन उनसे उलझना, शराब पीकर तमाशा करना। इस तरह के कई मामले पुलिस के आते रहे हैं। कुछ ऐसा ही ताजा मामला जयपुर में देखने को मिला है। जयपुर के विद्याधर नगर इलाके के पेट्रोल पंप पर एक पुलिस कर्मी ने शराब पीकर ऐसा ही तमाशा किया। शराब के नशे में धुत पुलिस कर्मी का वीडियो फेसबुक पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के लिए लाइन में खड़ा है, तभी इलाके का कांस्टेबल सुभाष यादव वहां पहुंच गया और बाइक सवार व्यक्ति पर अपनी वर्दी का रोब दिखाते हुए उससे बाइक पर बिठाने की जिद करने लगा। वीडियो में कांस्टेबल सुभाष युवक से गालीगालौज पर कर रहा है। वहां मौजूद कई लोग युवक से बाइक देने की बात कर रहे हैं।

काफी प्रयास के बाद जब युवक ने कांस्टेबल को बाइक पर बैठने नहीं दिया तो सुभाष ने जबरदस्ती बाइक की चाभी निकाल ली। इसके बाद युवक ने कांस्टेबल सुभाष को तंग आकर बाइक दे दिया। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कांस्टेबल पूरी तरह से नशे में धुत है, उसे कोई होश नहीं है। फिर भी वो युवक की बाइक स्टार्ट करके किसी तरह ले गया। वहां मौजूद लोगों में से किसी ने इतनी जुर्रत नहीं उठाई कि पुलिस कंट्रोल रुम को सूचित कर दे। हैरानी कि बात ये है कि ये पूरा वाकया पुलिस थाने के नजदीक की है।

यह मामला तब सामने आया जब पेट्रोल पंप पर खड़े एक शख्स ने पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस मामले में डीसीपी उत्तर सत्येंद्र सिंह ने कांस्टेबल सुभाष को निलंबित कर दिया है। मामले की जांच एसीपी शास्त्री नगर को सौंपी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.