December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

बॉयफ्रेंड के अरमान पूरे करने के लिए लड़की ने टीवी देख बनाया प्‍लान, 4 साल के भाई को किडनैप कर मांगी फिरौती

राजस्थान के जोधपुर की रहने वाली एक लड़की ने 4 साल के भाई की किडनैपिंग और फिरौती वसूलने की साजिश रची। साजिश को अंजाम देने में लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने भी उसके साथ दिया।

लड़की ने रची भाई की किडनैपिंंग की साजिश। (REPRESENTATIVE IMAGE)

राजस्थान के जोधपुर की रहने वाली एक लड़की ने 4 साल के भाई की किडनैपिंग और फिरौती वसूलने की साजिश रची। साजिश को अंजाम देने में लड़की के बॉयफ्रेंड ने भी उसके साथ दिया। जिस लड़के का अपहरण किया गया है, उसके पिता कुछ दिन पहले ही मोटी रकम घर लेकर आए थे। जिसके बाद लड़की ने अपने मामा के बेटे को किडनैप कर पैसे मांगने की साजिश रची। इससे पहले लड़की की हसरत पूरी होती और उसे पैसे मिलते पुलिस उस जगह पहुंच गई, जहां बच्चे को रखा गया था। मौके से पुलिस ने लड़की के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिसमें से एक लड़की का ब्वॉयफ्रेंड है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और चौथे की तलाश की जा रही है। कहा जा रहा है कि वह किडनैंपिंग के प्लान में शामिल हो सकता है।

वीडियो: चार लोगों ने निगम पार्षद के बेटे को किया किडनैप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि बच्चे के पिता का फाइनेंस का बिजनेस है और वह कुछ दिन पहले ही घर पर बहुत सारे पैसे लेकर आए थे। जिसके बारे में उनकी भांजी पुर्निशा को पता था। उसने यह जानकारी अपने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की और अपने अंकल से कुछ पैसे निकलवाने की योजना बनाई। दोनों ने एक और युवक को इसमें शामिल किया और 4 साल के बच्चे की किडनैंपिंग की साजिश रची। प्लान के मुताबिक पुर्निशा रविवार को घर पहुंची और घर वालों से युग को बाहर घूमाने का बहाना बनाकर ले गई। वहीं उसके दोनों साथ इंतजार कर रहे थे। लड़की के पहुंचने पर बॉयफ्रेंड ने बच्चे के पिता रितेश के पास फोनकर बेटे के बदले में 50 लाख देने की मांग की।

READ ALSO: बीजेपी नेता के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर चलती कार में किया महिला से गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

इस बात की जानकारी रितेश ने तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने जांच की तो किडनैपर्स की लोकेशन पास ही स्थित एक पार्क की मिली। जिसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पुर्निशा का ब्वॉयफ्रेंड मेहता को शानदार लाइफस्टाइल के लिए पैसों की जरूरत थी और जब पुर्निशा ने पैसे से जुड़ी जानकारी उसके साथ शेयर की तो दोनों ने वित्तीय जरूरतों को पूरा करने और लग्जरी लाइफ जीने का एक मौका समझते हुए इस किडनैपिंग को अंजाम दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की क्राइम बेस्ड टीवी सीरियल से प्रभावित थी।

READ ALSO: पुलिसवाले ने पहले हिंदू लड़की को अपहरणकर्ता से बचाया, फिर 50 हजार रु में बेच दिया, धर्म परिवर्तन भी करवाया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 3:00 pm

सबरंग