ताज़ा खबर
 

गोतस्कर समझ पशुपालक पहलू खान की हत्या के आरोपी से मिलीं साध्वी, कहा- यही हैं आज के शहीद भगत सिंह और चंद्रशेखर आजाद

साध्वी ने आरोपी विपिन यादव से पूछा कि "और आराम से अच्छे से खाना पीना बढ़िया दे रहे हैं?" जब यादव ने हां में सिर हिलाया तो साध्वी ने उससे कहा कि वो झिझके नहीं और खुलकर बोले।
Author April 20, 2017 12:07 pm
पहलू खान की हत्या के आरोपी विपिन यादव के साथ साध्वी।

विपिन यादव की पहचान पुलिस ने एक अप्रैल को नेशनल हाईवे-8 पर पहलू खान पर हमला करने वाले वीडियो में दिख रहे शख्स के रूप में की है। हमले के दो दिन बाद पहलू खान की अस्पताल में मौत हो गयी थी। हमले में चार अन्य लोग घायल हुए थे। राष्ट्रीय मीडिया में इस घटना पर तीखी प्रतिक्रियाएं हुईं लेकिन स्वघोषित गौरक्षक साध्वी कमल दीदी ने न्यायिक हिरासत में अपनी वार्षिक परीक्षा देने जा रहे यादव से मुलाकात की और उसे “आज का भगत सिंह और (चंद्रशेखर) आजाद” बताया।

बहरोर स्थित कॉलेज में हुई दोनों की कथित मुलाकात के एक वीडियो में साध्वी कहती नजर आ रही हैं कि “पूरा भारत तेरे साथ है, और हम अपने देश में ऐसा काम नहीं करेंगे तो कहां करेंगे। कोई भी तो ना झुके, और ना ही तुछे किसी प्रकार की चिंता करने की आवश्यकता है।” साध्वी ने यादव से ये भी पूछा कि “और आराम से अच्छे से खाना पीना बढ़िया दे रहे हैं?”  जब यादव ने हां में सिर हिलाया तो साध्वी ने उससे कहा कि वो झिझके नहीं और खुलकर बोले।

साध्वी ने यादव कहा, “चिंता न कर तू। तू घबराया हुआ कैसे बोल रहा है बेटा।” यादव ने जवाब दिया, “नहीं ऐसी कोई बात नहीं है।” उसके बाद साध्वी ने वहां मौजूद लोगों से मुखातिब होते हुए कहा, “ये भगत सिंह, आजाद, सुखदेव ये हैं, ये लोग। इन्होंने कोई भी गलत नहीं किया, किसी प्रकार का गलत नहीं करके गये।” साध्वी के बयान के बाद वहां मौजूद लोगों ने तालियां बजायीं।

साध्वी ने यादव से कहा कि वो जेल में खाली न बैठे और गौरक्षा के लिए जीवन कुर्बान करने का संदेश दूसरों तक पहुंचाए। जब इंडियन एक्सप्रेस ने साध्वी से संपर्क करके वीडियो की सत्यता के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि “आपने वीडियो में जो सुना वो सही है।” पिछले महीने साध्वी और उनके समर्थकों ने जयपुर के एक होटल पर “बीफ पार्टी” और “गायों को बीफ खिलाने” की अफवाह के आधार पर छापा मारा था।

वीडियो: गुजरात में गौहत्या करने वालों को दी जाएगी उम्रकैद की सजा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    Mirza Azhar
    Apr 20, 2017 at 6:33 pm
    Sadhviji Ek Nahete Akele Bequsoor Muslim Ko Mar Kar Aap Log Kya Sach Much Gao Rakhsha KJar Rahe Ho?....Zara Apna Zameer Tatolo Ishwar Sab Dekh Raha Hia Uske Paas Der Hai Andher Nahin Hai....Zulm Aur Zalim Ki Umr Bahot Lambi Nahin Hoti....Bequsur Ko Marna Kahan Ka Dharm Hai???....Agar Koi Such Much Qusurwar Ho To Use Sza Milni Chahiye.
    (0)(0)
    Reply
    1. Amin Khan
      Apr 20, 2017 at 6:08 pm
      ये साध्वी एक है
      (0)(0)
      Reply
      1. Sandeep Rastogi
        Apr 20, 2017 at 10:36 am
        Aise log sadhvi kaise ho sakte ......sharam aani chahiye
        (0)(0)
        Reply
        1. M
          Mubarak ali
          Apr 20, 2017 at 9:29 am
          Aur jo ab koi gaay kuda karkat aur polithin khate hue dikhe to is sadhvi ko saza honi chahiye kyuki kisi muslim ki gadi me chhadhi gaay hi sirf gaumata nhi h ye to sirf muslim ko nishana banane k bahane h
          (0)(0)
          Reply
          सबरंग