ताज़ा खबर
 

ईद पर मुसलमानों ने तिरंगे के रंग में रंगी मस्जिद, इमाम बोले- खून में है हिंदुस्तान, दुख है कि दिखानी पड़ रही है देशभक्ति

यूजर के इस ट्वीट पर अन्य यूजर्स की ओर से प्रतिक्रिया भी दी गई है। विवेक गोस्वामी नाम के एक यूजर ने सोमनाथ मंदिर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "ये देखो सोमनाथ महादेव तिरंगे में ।।"
ईद पर तिरंगे रंग में रंगी मस्जिद। (Photo Source: Twitter)

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में देशभक्ति की मिसाल पेश करते हुए मुसलमानों ने मस्जिद को राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे से सजाया है। मस्जिद में ईद के मौके पर इस तरह की लाइटिंग की गई है कि मस्जिद पर तिरंगा लहराते हुए दिखाई दे रहा है और मस्जिद तिरंगे के तीनों रंग से रंगा हुआ दिखाई दे रहा है। इस तिरंगे वाली इस मस्जिद का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है। यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वसीम अकरम त्यागी ने नाम एक यूजर ने ट्विटर पर मस्जिद का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “राजस्थान के भीलवाड़ा में ‘देशद्रोही’ मुसलमानों ने मस्जिद को तिरंगा लाइट से पौत दिया, अब ‘देशभक्त’ हिन्दू ऐसा एक सिर्फ एक मंदिर दिखायें?”

यह मस्जिद भीड़वाड़ा जिले में रेलवे स्टेशन पर स्थित है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मस्जिद के ईमाम मोहम्‍मद जफ्फर मुख्‍तार आसमी ने कहा कि तिरंगा हमारे देश की शान है और हमारा राष्‍ट्रध्‍वज है। आज मुसलमान को देश भक्‍त नहीं माना जा रहा है। जिससे हमे दुख होता है, अब हमे दिखाना पड़ रहा है कि हम भी देशभक्त है। हम सबको बताना चाहते हैं कि हमारे खून में हिंदुस्तान का खून बहता है और ये खून इसी सरजमीं की हिफाजत के लिए निकलेगा।

यूजर के इस ट्वीट पर अन्य यूजर्स की ओर से प्रतिक्रिया भी दी गई है। विवेक गोस्वामी नाम के एक यूजर ने सोमनाथ मंदिर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- “ये देखो सोमनाथ महादेव तिरंगे में ।।” पंकज चौधरी नाम के एक यूजर ने लिखा- मुस्लिम अधिक देशभक्त है… 1947 में कत्लेआम के बावजूद जिन्होंने इंडिया में रहना पसंद किया उन पर नाज़ है। विकास द्विवेदी नाम के एक यूजर ने कहा- “बहुत से मंदिरों में भारत माता की प्रतिमा रखी जाती है, इसकी तुलना नहीं की जानिए। यह कोई प्रतियोगिता का मुद्दा नहीं है यह सिर्फ सम्मान की बात। अगर मुस्लिम देश के प्रति सम्मान दिखाते हैं तो उसमें क्या गलत है।” सर्व्णेंश नाम ने शख्स ने लिखा- “भाई मस्जिद में आतंकी बनते है ये दिखाने के लिए बस एक चोला है।क्या आप ने कभी मंदिर में कभी आतंकी बनते देखा है?”

 

जामा मस्जिद के बाहर डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की भीड़ ने की पीट-पीटकर हत्या

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    bitterhoney
    Jun 25, 2017 at 1:11 am
    हज़ारों की संख्या में हिन्दू मंदिरों में आतंकवादी बनते हैं. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लाठी और असलहा भांजते कार्यकर्ता, हिन्दू युवा वाहिनी, हिन्दू सेना, राम सेना, साध्वी सरस्वती, साध्वी प्राची, साक्षी महाराज, गिरिराज सिंह, प्रवीण तोगड़िया, योगी आदित्यनाथ, सुब्रमनियन स्वामी जैसे लोग आतंकवादी नहीं तो और क्या हैं?
    (0)(0)
    Reply