ताज़ा खबर
 

Viral Video: भरतपुर से भाजपा सांसद ने टोलकर्मी को सरेआम पीटा

वीडियो में सत्ता के नशे में चूर भरतपुर से भाजपा सांसद बहादुर सिंह कोली एक टोलकर्मी को थप्पड़ मारते साफ दिखाई पड़ रहे हैं।
मारपीट की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

टोल प्लाजा पर टोल टैक्स ना देना तो मानों नेतओं ने अपना जन्मसिद्ध अधिकार बना लिया है। नेताओं की गुंडागर्दी के वीडियो अब आम हो चले हैं। ऐसा ही एक वीडियो राजस्थान के भरतपुर से सामने आई है। यहां सत्ता के नशे में चूर भरतपुर से भाजपा सांसद बहादुर सिंह कोली एक टोलकर्मी से सरेआम मारपीट करते दिख रहे हैं।

सांसद की इस दादागिरी का यह वीडियो चर्चाओं में आया है, जिसमे बहादुर सिंह टोल प्लाजा के दो गार्डों से झगड़ते दिखाई दे रहे हैं। 17 जुलाई की यह घटना नेशनल हाईवे-11 पर भरतपुर के लुधावई टोल प्लाजा पर हुई, जो सीसीटीवी में कैद हो गई। इसमें बहादुर सिंह एक गार्ड को थप्पड़ मारते साफ दिखाई पड़ रहे हैं।

वीडियो में दिखा कि सांसद महोदय अपनी सफेद रंग की स्कॉर्पियो को टोल नाके के साइड में से होते हुए निकालते हैं, ताकी टोल ना देना पड़े। यह देख टोल पर मौजूद दो गार्ड उनकी गाड़ी को रोकने की कोशिश करते हैं। तभी गाड़ी से दो व्यक्ति बाहर निकलकर गार्डो के साथ मारपीट करते हैं और थोड़ी देर बाद सांसद बहादुर सिंह कोली भी एक गार्ड को थप्पड़ मारते हुए साफ नजर आ रहे हैं। वीडियो में हाईवे पुलिस भी नजर आ रही है जो सांसद महोदय के सामने कुछ नहीं कर पाती है। आपको बता दें कि भरतपुर के सांसद बहादुर सिंह कोली पहले में भी कई बार ऐसे ही विवादों के घेरे में आकर सुर्खियां बना चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.