ताज़ा खबर
 

वीडियो: स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर, फिर दूर तक घसीटता ले गया कार का ड्राइवर, लोगों ने दौड़ कर पकड़ा

यह घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कार को लोगों ने दौड़कर पकड़ा उसके बाद ड्राइवर की खिड़की खोली तब जाकर कार रुकी। (Photo: Twitter/ANI)

माउंट आबू सुनकर मन में आता है जितना अच्छा नाम है उतनी ही अच्छी जगह होगी। राजस्थान के माउंट आबू का वीडियो सामने आया है। इसमें एक कार ड्राइवर नशे में धुत होकर स्कूटी पर जा रही महिला को काफी दूर तक स्कूटी समेत घसीटता हुआ ले गया। उसने महिला को पीछे से टक्कर मारी और वह महिला और उसकी स्कूटी को कार के आगे घसीटता हुआ ले गया। जब लोगों ने देखा तो लोगों ने दौड़कर उसे पकड़ा। तब कार को रोका और महिला को निकाला। इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग एक बेल्ट की दुकान पर खड़े हैं दुकान के सामने की रोड बिल्कुल खाली पड़ी हुई है। पीली टीशर्ट पहने दुकानदार काउंटर के अंदर खड़ा है। इतने में उसकी नजर रोड पर जाती है रोड पर वह देखता है कि एक ईको कार आ रही है उसके सामने एक स्कूटी है और एक महिला है। कार स्कूटी और महिला दोनों को अपने आगे घसीटते हुए ला रही है। कार के पीछे कई लोग दौड़ रहे हैं। वह दुकानदार बिना कुछ सोचे अपनी दुकान छोड़कर उस महिला को बचाने के लिए दौड़ता है और कार के अपनी दुकान के आगे पहुंचने तक वह भी कार तक पहुंच जाता है। वह सीधा कार ड्राइवर की खिड़की को खोलता है।

खिड़की खुलते ही वह ड्राइवर पर झपटता है और कार रुक जाती है। कार के पीछे दौड़ रहे लोग भी उसका साथ देने लगते हैं। इस वीडियो के ट्विटर पर आने के बाद कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं। रजनी पाटिल ने लिखा बहुत अच्छा कम से कम कुछ लोग तो तुरंत सहायता के लिए आगे आए। जबकि कई तो केवल तमाशा देख रहे थे। कल यह आपके साथ भी हो सकता है। सुल्तान ने शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के लिए कठोर नियम बनाने की बात की और महिला के जल्दी ही ठीक होने की दुआ की। डॉक्टर सुथार ने पीली टीशर्ट वाले शख्स को शाबासी दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.