ताज़ा खबर
 

अपहरण का वीड‍ियो: ब‍िजनेसमैन के पास खड़ी की कार और दबोच कर बि‍ठाया, चलते बने, देखते रह गए लोग

सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि दो बदमाश एस.एन. शर्मा की पिटाई करते हुए उन्हें कार में जबरन बिठा रहे हैं।
सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि दो बदमाश एस.एन. शर्मा की पिटाई करते हुए उन्हें कार में जबरन बिठा रहे हैं। (ANI)

राजस्थान के उदयपुर में एक गुजराती व्यापारी का कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। यह घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग व्यक्ति अपनी स्कूटी पार्क कर रहा है, उसी वक्त एक सफेद रंग की बलेनो कार आती है और उसमे से कुछ बदमाश निकलते हैं। वे बुजुर्ग व्यक्ति को जबरन कार में बिठा लेते हैं। अब पुलिस इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बुजुर्ग व्यापारी और अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है। वारदात सूरजपोल थाना इलाके की है। एएनआई के मुताबिक, बुजुर्ग व्यापारी एस.एन.शर्मा अहमदाबाद का रहने वाला है। वह यहां सर्वऋतु विलास होटल में ठहरा हुआ था।

सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि दो बदमाश एस.एन. शर्मा की पिटाई करते हुए उन्हें कार में जबरन बिठा रहे हैं। बुजुर्ग ने इस दौरान काफी शोर मचाते हुए छूटने का प्रयास किया, लेकिन तीनों युवकों ने उसे दबोचते हुए कार के भीतर धकेल दिया और गेट बंद कर लिए। इसी दौरान पूरा माजरा देख रहे वहां खड़े 4 व्यक्ति कार के पास आए और कार के भीतर झांक कर भी देखा, लेकिन किसी ने भी उसको छुड़ाने का प्रयास नहीं किया। अपहरणकर्ता कार को स्टार्ट कर बुजुर्ग को लेकर गुलाबबाग की ओर भाग गए। फुटेज को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि आरोपी काफी चालाक थे। उन्होंने वारदात को अंजाम देने के लिए बिना नंबर प्लेट वाली बलेनो कार का इस्तेमाल किया।

पुलिस के अनुसार, बदमाश काफी पहले से शर्मा की स्कूटी का पीछा कर रहे थे। मौका पाते ही उन्होंने शर्मा का अपहरण कर लिया। अपहरण की इस घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई। होटल मालिक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अपहरणकर्ताओं की तलाश में पुलिस ने जगह-जगह नाकेबंदी की है।

बताया जा रहा है कि गुजरात के रहने वाले व्यापारी एस.एन.शर्मा उदयपुर आते-जाते रहते हैं। गुजरात का यह व्यापारी आबकारी विभाग में पकड़ी गई गाड़ियों की खरीद-फरोख्त का काम करता है। पुलिस सूत्रों की मानें तो व्यापारी के कई जगह पैसे बकाया हैं। फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग