ताज़ा खबर
 

राजस्थान के बीजेपी विधायक बच्चू सिंह ने गरीबों के जलते घरों के साथ से ली सेल्फी, फेसबुक पर हुई जमकर खिंचाई

गांव में आग की खबर मिलने पर विधायक बच्चू सिंह पीड़ित परिवार से मिलने पहुंच थे।
राजस्थान के बयाना विधानसभा से विधायक बच्चू सिंह जलते हुए कच्चे घरों के साथ सेल्फी लेते हुए। (सोर्स- फेसबुक)

राजस्थान के एक बीजेपी विधायक को सेल्फी लेना भारी पड़ रहा है। प्रदेश में भरतपुर के बयाना विधानसभा सीट से निधायक बच्चू सिंह एक गांव में लोगों से मिलने पहुंचे थे। वहां पर उन्होंने आग की चपेट में आए एक घर के साथ सेल्फी ली और उसे अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट कर दी। बाद में विवादों में घिरने के बाद बच्चू सिंह ने अपने फेसबुक वॉल से ये तस्वीर हटा दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विधायक ने सफाई दी है कि इस तस्वीर को लेने का उनका मकसद सिर्फ ये था कि संबंधित अधिकारियों तक ये बात पहुंच जाए कि इस गांव में आग लगी है। घटना बुधवार 10 मई की है। बताया जा रहा है कि गांव में आग की खबर मिलने पर विधायक बच्चू सिंह पीड़ित परिवार से मिलने पहुंच थे। गांव के कुछ चश्मदीदों का कहना है कि भीड़ में खड़े होकर विधायक जी पीड़ितों को सांत्वना दे रहे थे कि उनके लिए जो भी उचित कार्रवाई होगी उसे की जाएगी। इसी दौरान उन्होंने अपना मोबाईल निकाला और जल रहे घर के साथ सेल्फी खींच ली।

ऐसी संवेदनशील घटना के वक्त अपने विधायक की ये हरकत देख वहां मौजूद गांव वालों को भी थोड़ा अजीब लगा। उस वक्त तो किसी ने कुछ नहीं कहा लेकिन फेसबुक पर फोटो अपलोड होने के बाद उनकी खूब खिंचाई हुई। फोटो को लेकर अपनी आलोचना होती देख विधायक ने उसे फे,बुक से डिलीट कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 11, 2017 3:11 pm

  1. No Comments.
सबरंग