ताज़ा खबर
 

गले में सांप लपेटकर बनवा रहा था वीडियो, सांप ने ऐसी जगह डसा कि थोड़ी ही देर में हो गई मौत

छेड़छाड़ से परेशान सांप को गुस्सा आ गया। उसने बाबूलाल के कान के पीछे डस लिया लेकिन उसे इसकी भनक दो मिनट बाद लगी जब उसके कान के पीछे से खून बहने लगा।
मोबाइल में सांप का वीडियो बनवाता बाबूलाल जाट। (फोटो- स्क्रीनशॉट)

मोबाइल क्रांति के इस दौर में लोग सेल्फी लेने और वीडियो बनाने को लेकर काफी उत्सुक नजर आते हैं लेकिन उनकी यही उत्सुकता कभी-कभी मौत को गले लगाने पर मजबूर कर देती है। कुछ ऐसा ही हुआ राजस्थान के जोधपुर में जहां जहरीले सांप ने एक शख्स को डस लिया, इससे उसकी मौत हो गई। खबर है कि वह शख्स सांप को गले में लपेटकर मोबाइल पर वीडियो बनवा रहा था, तभी सांप ने उसे कान के पीछे डस लिया। इससे उसकी मौत हो गई।

ईटीवी के मुताबिक, मामला जोधपुर के जाटावास कस्बे के विश्वकर्मा नगर का है, जहां नखत बना के धाम पर दर्शन करने आए बाबूलाल जाट की मौत सांप के काटने से हो गई। वहां बाबूलाल जाट एक शख्स के हाथों में सांप देखकर रोमांचित हो उठा। उसने उस शख्स, जो तंत्र-मंत्र और साधना का काम करता है, से सांप के साथ वीडियो बनाने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद उस तांत्रिक ने बाबूलाल को सांप पकड़ा दिया। एक-दो फोटो क्लिक करने के बाद फिर उस शख्स ने सांप को बाबूलाल के गले में डाल दिया।

देखिए वीडियो:

इस बीच, छेड़छाड़ से परेशान सांप को गुस्सा आ गया। उसने बाबूलाल के कान के पीछे डस लिया लेकिन उसे इसकी भनक दो मिनट बाद लगी जब उसके कान के पीछे से खून बहने लगा। थोड़ी ही देर बाद बाबूलाल जाट की मौत हो गई। पुलिस ने उस तांत्रिक पर भारतीय दंड विधान संहिता की धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि कई बार युवाओं द्वारा सेल्फी लेते वक्त हादसे होने की खबरें आती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही एक इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र पिकनिक मनाने के दौरान बीच नदी में सेल्फी लेने के चक्कर में नदी में डूब गए थे। राजधानी दिल्ली में भी सेल्फी के चक्कर में कई लोग मेट्रो ट्रेन की चपेट में आ चुके हैं।

वीडियो: राजस्थान: अलवर में गौ-रक्षकों ने गायों की तस्करी के शक में कुछ लोगों को जमकर पीटा, 1 की मौत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.