ताज़ा खबर
 

मानसिक रुप से कमजोर महिला को पाइप से पीटा, ‘अल्लाह’ और ‘जय श्री राम’ बोलने को किया मजबूर

पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को दो युवकों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस वीडियो सोशल साइटस पर अपलोड करने वाले व्यक्ति को खोज रही है। (Photo: ANI)

राजस्थान के नागौर जिले के बालाजी थाना पुलिस ने कालानाड़ा अलाय क्षेत्र में मंगलवार को एक विक्षिप्त महिला की सरे आम रबड़ के पाइप से पिटाई करने के का मामला सामने आया है। आरोपियों ने महिला को ‘अल्लाह’, ‘जय श्री राम’ और ‘जय हनुमान’ बोलने को मजबूर किया। पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को दो युवकों को गिरफ्तार किया है। घटना की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी की गई थी। पुलिस इस घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल साइटस पर अपलोड करने वाले व्यक्ति को खोज रही है।

बालाजी थाने के प्रभारी पुरण मल मीणा के अनुसार इस घटना का वीडियो सोशल साइट पर आने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस सिलसिले में प्रकाश और श्रवण को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ किया और बाद में दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना का वीडियो बना कर उसे अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ भी मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि सोशल साइट पर जारी वीडियो में दो युवक एक विक्षिप्त महिला को पानी भरने में प्रयोग होने वाली रबड़ की मोटी पाइप से पिटाई करते हुए और लात मारते हुए नजर आ रहे थे। युवकों ने अपनी पहचान छिपाने के लिए मुंह पर कपड़ बांध रखा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग