ताज़ा खबर
 

राजस्थान: पुलिसवाले ने शराब पीकर थाने में ही मचाया हुड़दंग, पहले किया गिरफ्तार फिर हुआ सस्पेंड

पुलिस वाले की एक वीडियो भी वायरल हो रही है, जिसमें यह पुलिस वाला शर्ट उतारकर बनियान में दिख रहा है
वीडियो में पुलिस वाला जमीन पर बैठा है और दो कुत्ते उसके चारों ओर घूम रहे हैं। (Photo: ANI)

राजस्थान के सिरोही जिले में एक पुलिस वाले ने शराब पीकर पुलिस स्टेशन पर ही हंगामा मचाया। इस हरकत के बाद पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस वाले की एक वीडियो भी वायरल हो रही है, जिसमें यह पुलिस वाला शर्ट उतारकर बनियान में दिख रहा है और दूसरे पुलिस वाले उसे काबू करने की कोशिश कर रहे हैं। मामले को बिगड़ता देख पुलिस वाले को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में ड्यूटी का अनादर करने और यूनिफॉर्म में हंगामा करने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया।

क्या है वीडियो में: वीडियो में दिखता है कि शराब के नशे में पुलिस वाला जमीन पर बैठा है और दो कुत्ते उसके चारों ओर घूम रहे हैं। इसके बाद वह पुलिस स्टेशन में बनियान पहले हुए बहकी-बहकी बातें कर रहा है, वहीं दूसरे पुलिस वाले उसे काबू कर रहे हैं। पुलिस वाला कह रहा है, “मुझे क्यों रोक रहे हो?”. इसके बाद कुछ अन्य पुलिस वाले इस पुलिस कर्मी को पकड़कर ले जाते हैं और जीप में बैठा देते हैं। यह घटना गुरुवार 16 मार्च की है।

MP में भी सस्पेंड हुए थे 15 पुलिस वाले: बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के ग्वालियर में इसी तरह की एक घटना सामने आई थी। होली से अगले दिन पुलिसकर्मियों ने एक पुलिस थाने में सरेआम शराब पी और हुड़दंग मचाया था। इस घटना की वीडियो सामने आने के बाद 15 पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया गया था। निलंबित पुलिसकर्मियों में दो सहायक उप निरीक्षक (असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर) और 13 कांस्टेबल शामिल हैं। वीडियो में कुछ पुलिस वाले हुड़दंग करते नजर आए, इतना ही नहीं कुछ के हाथ में तो शराब की बोतल तक दिख रही थी।

दिल्ली: द्वारका होटल में लगी आग, महेंद्र सिंह धोनी और झारखंड के बाकी खिलाड़ियों को सुरक्षित निकाला गया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग