ताज़ा खबर
 

बीजेपी विधायक की दादागिरी, टोल मांगने पर की बदसलूकी और बिना पैसा दिए निकाल ले गए 50 गाड़ियां

राजस्थान के नागौर जिले में एक बीजेपी विधायक की दबंगई का वीडियो सामने आया है।
गाड़ियों को निकलने का इशारा करते हुए विधायक (Source: ANI वीडियोग्रैब)

राजस्थान के नागौर जिले में एक बीजेपी विधायक की दबंगई का वीडियो सामने आया है। सामाचार एजेंसी एएनआई के वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक अपने काफिले की गाड़ियों को जबरन बिना टोल टैक्स भरकर, टोल से निकलवा रहा है। खबरों के मुताबिक विधायक के काफिले में लगभग 50 गाड़ियां थी जो बिना टोल चुकाए ही निकल गईं। वहीं जब टोल कर्मियों ने विधायक से टोल चुकाने की बात कही तो विधायक ने झगड़ा और मारपीट करने तक की धमकी दे दी। इसके अलावा जो टोल कर्मी गाड़ियों को रोकने की कोशिश कर रहे थे उनके साथ भी विधायक ने धक्का-मुक्की की। जानकारी के मुताबिक बीजेपी विधायक श्रीराम भिंचर के किसी रिश्तेदार की बारात मकराना से नागौर की तरफ जा रही थी। इसी रास्ते में जयपुर नागौर हाईवे पर स्थित आसेरी टोल प्लाजा पर विधायक ने खुद डंडा लेकर टोल पर खड़े होकर सभी गाड़ियों को बिना टोल दिए निकालने का इशारा किया।

वहीं यह खबर भी सामने आ रही है कि वॉट्सएप पर विधायक का यह वीडियो वायरल हो रह है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मकराना क्षेत्र के विधायक श्रीराम टोल कर्मियों को धक्का देकर दूर हटा रहे हैं। एक टोल कर्मी जब गाड़ी को रोकने के लिए गाड़ी के सामने खाड़ा हो जाता है तो विधायक उसे धकेलकर रास्ते से हटा देते हैं और गाड़ी को निकलने का इशारा देते हैं। इसके अलावा वीडियो में सुना जा सकता है जब टोल कर्मी टोल चुकाने को कहते(अपनी क्षेत्रीय भाषा में) हैं तो विधायक उनसे लड़ाने की बात कहते हैं।

विधायक की बदसलूकी को एक टोलकर्मी ने अपने मोबाइल कैमरा में कैद कर लिया और अब वीडियो मीडिया में भी काफी वायरल हो गया है। वहीं इस मामले को लेकर फिलहाल विधायक श्रीराम ने मीडिया में कुछ बोलने से इंकार कर दिया है। वहीं इस मामले की लिखित शिकायत अभी दर्ज होना बाकी है। टोल कर्मियों ने घटना की जानकारी बड़ी खाटू थाने में दे दी थी।

 

देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.