ताज़ा खबर
 

फोटो खिंचवाने का मौका ढूंढ़ते हैं राहुल: भाजपा

भाजपा ने राहुल के दौरे को लेकर कहा- राहुल गांधी तस्वीरें खिंचवाने के मौके के लिए जाने जाते हैं। उनकी यही राजनीति है।
Author नई दिल्ली | April 3, 2016 01:29 am
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का (फाइल फोटो)

भाजपा ने कोलकाता में फ्लाईओवर गिरने की जगह पर राहुल गांधी के जाने को लेकर निशाना साधते हुए इसे तस्वीर खिंचवाने का मौका बताया और कहा कि यह कांग्रेस उपाध्यक्ष की राजनीति की जीवनरेखा है। पार्टी ने साथ ही राहुल से पश्चिम बंगाल में तत्कालीन माकपा सरकार की ओर से काली सूची में डाली गई कंपनी को फ्लाईओवर के निर्माण का ठेका देने पर उनका रुख भी पूछा और सवाल किया कि क्या कांग्रेस और वाम दलों के बीच पश्चिम बंगाल में गठबंधन भ्रष्टाचार की नींव पर आधारित है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी सिद्धार्थनाथ सिंह ने राहुल के दौरे को लेकर कहा- राहुल गांधी तस्वीरें खिंचवाने के मौके के लिए जाने जाते हैं। उनकी यही राजनीति है। यह उनकी राजनीतिक जीवनरेखा है।

उन्होंने यह भी दावा किया कि भाजपा ने यह विवेकपूर्ण फैसला लिया कि राज्य में चुनाव प्रचार में लगे उसके केंद्रीय मंत्री हादसा स्थल पर नहीं जाएंगे ताकि बचाव अभियान बाधित न हो। उन्होंने वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के साथ इसकी तुलना करते हुए कहा कि उससे बचाव कार्य बाधित हुआ। सिंह ने कहा कि राहुल को जवाब देना चाहिए कि क्या कांग्रेस ने हादसा स्थल पर प्रदर्शन कर किसी जिम्मेदारी का परिचय दिया।

उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ हादसे वाले दिन शहर में दो वरिष्ठ मंत्री मौजूद थे और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने एनडीआरएफ और सेना की टीम की मदद की निगरानी की। सिंह ने कहा कि एक और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी कोलकाता में थे लेकिन वह बचाव अभियान स्थल पर नहीं गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    Sidheswar Misra
    Apr 3, 2016 at 3:03 am
    इस लिए प्रधान मंत्री के विदेशी दौरे के पहले एक टीम जाती है विदेशो में कार्यरत भारतीयों को प्रबंध कर के उनके साथ फोटो सेसन हो और उसे सोसल मिडिया और बिकायु भारतीय मिडिया में प्रचार हेतु .
    (0)(0)
    Reply
    1. S
      Sidheswar Misra
      Apr 3, 2016 at 3:07 am
      महाराष्ट्र के लातूर में जनता पानी के लिए तरश रही है काळा धन वापस लाने वाले ट्वीड नहीं कर रहे है
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग