ताज़ा खबर
 

Video: #IndvsPak हार पर भड़की न्यूड डांस का वादा करने वाली कंदील, अफरीदी को दीं गालियां तो…

टी20 विश्वकप में भारत को हराने पर न्यूड डांस करने का ऐलान करने वाली पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच पाकिस्तान की हार पर बुरी तरह से अफरीदी को फटकार लगाई।
Author नई दिल्ली | March 20, 2016 13:05 pm
पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच

टी20 विश्वकप में भारत को हराने पर न्यूड डांस करने का ऐलान करने वाली पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच पाकिस्तान की हार पर बुरी तरह से अफरीदी को फटकार लगाई। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर शाहिद अफरीदी को जमकर गालियां दीं। उन्होंने ट्विट कर शाहिद को रिटायर होने की भी सलाह दी और कोच वकार यूनुस को मरने तक की सलाह दे डाली। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी अपलोड किया।

afridi

गौरतलब है कुच दिन पहले ही पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच ने कहा है कि अगर पाकिस्तान भारत को कोलकाता में 19 मार्च को होने जा रहे वर्ल्ड कप टी-20 मैच में हरा देता है तो वो स्ट्रिप डांस करेंगी। उन्होंने कहा, “अगर पाकिस्तान इस मुकाबले में भारत को हरा देता है तो मैं पूरे मुल्के के लिए स्ट्रिप डांस करूंगी और ये डांस समर्पित होगा कप्तान शाहिद आफरीदी को।

कंदील भारत को हराने की अपील करती हुई वीडियो में कह रही हैं, “मेरी जान शाहिद आफरीदी सिर्फ एक बार इंडिया को हरा दो प्लीज, आप जो कुछ बोलोगे मैं करूंगी आपके लिए, कुछ भी करूंगी, लेकिन इस बार इंडिया को हराना है।”

खास बात ये है कि कंदील बलोच ने अपने वीडियो में 18 मार्च के मुकाबले का जिक्र किया है, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 19 मार्च को है और ये मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन के मैदान में खेला जाएगा।


कंदील सबसे पहले साल 2013 में सिंगिंग शो पाकिस्तानी आयडल के ऑडिशन में नजर आई थी। उस दौरान जजों ने उसके बेसुरे गाने सुनकर उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। रिजेक्ट होने के बाद कंदील का पारा सातवे आसमान पर चढ़ गया था और उसने कैमरे के सामने ही जजों को खूब भला बुरा कहा था। कंदील पाकिस्तान में अपनी बातों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इससे पहले एक वीडियो में भारतीय प्रधानमंत्री को डार्लिंग भी कह चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग