ताज़ा खबर
 

लुधियाना: साइबर धोखाधड़ी की आरोपी महिला ने थाने में की खुदकुशी

पंजाब में लुधियाना के दुगरी थाने में 30 साल की संदिग्ध साइबर अपराधी ने शनिवार को कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।
Author लुधियाना | August 6, 2017 02:46 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पंजाब में लुधियाना के दुगरी थाने में 30 साल की संदिग्ध साइबर अपराधी ने शनिवार को कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने हाल में कई एटीएम से की गई धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस मामले की जांच का जिम्मा लुधियाना की अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त को सौंपा गया है।  पुलिस ने बताया कि रमनदीप कौर थाने के शौचालय में लटकी मिली जहां वह शौच करने गई थी। लुधियाना के पुलिस आयुक्त आरएन धोके ने कहा कि कौर और मुकुल गर्ग के हाल में लुधियाना में एक एटीएम से की गई धोखाधड़ी में शामिल होने का संदेह है। उन्होंने कहा कि शुरुआती साक्ष्यों के आधार पर उन्हें शुक्रवार को थाने में बुलाया गया था। उनसे पूरे दिन पूछताछ की गई थी। धोके ने कहा कि पुलिस की ओर से जमा किए सबूतों के आधार पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के आधार पर उन्हें गिरफ्तार बाकी कर लिया गया। उन्होंने कहा कि आरोपियों के घर से लैपटॉप, मोबाइल फोन, सीडी, हार्ड डिस्क जैसे उपकरण जब्त किए गए हैं, जहां वे लिव-इन में रहते थे।

उन्होंने कहा कि शनिवार सुबह छह बजे कौर शौचालय में लंबे स्कार्फ से लटकी मिलीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस आयुक्त ने कहा कि घटनास्थल के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। उन्होंने कहा कि लुधियाना के सिविल अस्पताल के बोर्ड आॅफ डॉक्टरों ने उसका पोस्टमार्टम किया। उन्होंने कहा कि आंतरिक जांच के आदेश दिए गए हैं, जिसका जिम्मा लुधियाना की अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त को दिया गया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग